logo-image

Shah Rukh-Alia-Ranbir Video: आलिया-रणबीर नया एड वीडियो वायरल, SRK की एंट्री ने बजा दी बैंड

इससे पहले भी पिछले साल शाहरुख की 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान से प्रेरित ऐसा ही एक विज्ञापन आया था. इसमें शाहरुख ने जवान की भूमिका दोहराई थी.

Updated on: 15 Feb 2024, 03:39 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh-Alia-Ranbir Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं. एक्टर हाल में अपनी फिल्म डंकी की ओटीटी रिलीज (Dunki OTT Release) की ओटीटी रिलीज को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए है. डंकी की अनाउंसमेंट में किंग खान ने साउथ कोरिया के रॉकबैंड BTS पर भी प्यार लुटाया था. इधर शाहरुख खान का एक लेटेस्ट वीडियो भी चर्चा में हैं. इसमें बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. इन तीनों स्टार्स ने फिर एक नए विज्ञापन के लिए हाथ मिलाया है. विज्ञापन में आलिया, शाहरुख और रणबीर ने अपनी फिल्मों गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकस्टार और रईस के आइकॉनिक रोल्स को दोहराया है. तीनों की केमिस्ट्री कमाल है. वहीं शाहरुख खान की धुआंदार एंट्री देखकर फैंस खुश हो गए हैं. 

रईस ने कर दी रॉकस्टार और गंगूबाई की बोलती बंद
विज्ञापन को रूंगटा स्टील के आधिकारिक हैंडल पर शेयर किया गया है.रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गंगूबाई और रॉकस्टार के जॉर्डन करेक्टर में नजर आ रहे हैं. दोनों अपने घर की पार्टी दे रहे हैं. जैसे ही वे अपने भव्य घर के बारे में डींगें हांकते हैं, शाहरुख पार्टी में खलल डाल देते हैं. किंग खान छत फाड़कर घर में धमाकेदार एंट्री लेती हैं. वो अपने आइकॉनिक रईस अवतार में आते हैं, हाथ में सरिया है और आलिया और रणबीर को हैरान कर देते हैं. शाहरुख अपना मोस्ट पॉपुलर डायलॉग बोलते हैं. ''अम्मी जान कहती थीं कोई भी पार्टी बड़ी या छोटी नहीं होती और तुम्हें जरूर जाना चाहिए. सॉलिड घर बनाना हो तो सिर्फ रूंगटा स्टील टीएमटी बार का प्रयोग करें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RUNGTA STEEL TMT BAR (@rungtasteel)

फैन कहा तीनों की फिल्म बननी चाहिए
वीडियो में रणबीर जॉर्डन के किरदार में शाहरुख खान उन्हें दरवाज़े का इस्तेमाल करके आने के लिए कहते हैं. तो शाहरुख ने कहा, "अगर आपने रुंगटा स्टील का इस्तेमाल किया होता, तो मैं इस तरह दुर्घटनाग्रस्त होकर नहीं आ पाता." एक फैन ने ऐड पर कमेंट किया, 'इन तीनों की एक साथ एक फिल्म में जरूरत है.' फैंस ने लिखा, "रईस एक्स रॉकस्टार एक्स गंगूबाई (फायर इमोजी)"

पहले भी वायरल हुआ था विज्ञापन
इससे पहले भी पिछले साल शाहरुख की 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान से प्रेरित ऐसा ही एक विज्ञापन आया था. इसमें शाहरुख ने जवान की भूमिका दोहराई थी. वहीं आलिया ने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की शनाया की तरह कपड़े पहने थे और रणबीर कपूर बर्फी अवतार में नज़र आए थे. फैंस ने इस एड पर भी खूब प्यार लुटाया था.