logo-image
लोकसभा चुनाव

Sara Ali Khan ने किया बाबा अमरनाथ के दर्शन, कटरपंथियों को दिया मुंह तोड़ जवाब

हाल ही में सारा अली खान ने कश्मीर में अमरनाथ की पवित्र गुफा में जाकर बाबा बर्फानी के दर्शन किए.

Updated on: 20 Jul 2023, 11:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भगवान भोले नाथ की भक्त हैं, वह बाबा के दर्शन के लिए अलग-अलग तीर्थ स्थलों पर जाती हैं. गैर हिंदू धर्म की होने के बावजूद कुछ कट्टरपंथी लोगों को उनका किसी अन्य धर्म के प्रति समर्पण पसंद नहीं है. जिसकी वजह से कुछ हेटर्स उन्हें ट्रोल करते रहते हैं, फिर भी वह बाबा की भक्ति में लीन रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने कश्मीर में अमरनाथ की पवित्र गुफा में जाकर बाबा बर्फानी के दर्शन किए.

सिक्योरिटी के साथ बाबा की पवित्र गुफा में दिखीं एक्ट्रेस

तीर्थस्थल से एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बाबा के दर्शन के लिए ऊपर चढ़ती नजर आ रही हैं. इस दौरान सारा को सिक्योरिटी के साथ बाबा की पवित्र गुफा में देखा गया. जहां उनके आसपास पुलिस के जवान भी मौजूद थें. उनके हाथ में डंडा है, जिसके सहारे वो मंदिर से नीचे उतरते दिख रही हैं. 

एक्ट्रेस ने किए हैं 4 बार उज्जैन के महाकाल के दर्शन

सारा अली खान एक शिव भक्त हैं, जो जगह-जगह भगवान के दर्शन के लिए जाती रहती हैं, पिछले 6 महीने में एक्ट्रेस ने 4 बार उज्जैन के महाकाल के भी दर्शन किए है. इस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी रही हैं. इसके पहले एक्ट्रेस को महाकाल मंदिर में देखा गया था. जहां सारा  ने संध्या आरती में भी भाग लिया था. इसके अलावा वह महाकालेश्वर मंदिर के नंदी हाल में करीब आधे घंटे तक शिव जाप करते हुए ध्यान लगाए नजर आईं थी. नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान चौथी बार महाकालेश्वर मंदिर पहुंची थीं.

सारा ने दिया था कटरपंथियों को मुंह तोड़ जवाब

गैर हिंदू धर्म की होने के बावजूद कुछ कट्टरपंथी लोगों को उनका किसी अन्य धर्म के प्रति समर्पण पसंद नहीं है. जिसकी वजह से कुछ हेटर्स उन्हें ट्रोल करते रहते हैं, फिर भी वह बाबा की भक्ति में लीन रहती हैं. जिसका जबाव सारा ने अपनी फिल्म 'जरा हटके-जरा बचके' के प्रमोशन के दौरान दिया था. सारा ने कहा था- मैं जिस शिद्दत से अजमेर शरीफ जाती हूं उसी शिद्दत से गुरुद्वारा बंगला साहिब या महाकाल जाऊंगी और जाती रहूंगी. जिसे मुझे ट्रोल करना है करता रहे मुझे फर्क नहीं पड़ता.