logo-image
लोकसभा चुनाव

Sara Ali Khan:सारा अली खान ने की मेट्रो की सवारी, खराब हो गई थी गाड़ी?

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 27 Apr 2023, 01:53 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सारा को अभी फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम समय हुआ है, लेकिन इतने कम समय में भी एक्ट्रेस ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन ऐसा लग रहा हैं कि , एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही 'मेट्रो इन दिनों' के प्रमोशन में बिजी हो गई हैं. बता दें कि, शूटिंग पर टाइम से पहुंचने के लिए सारा ने मेट्रो का इस्तेमाल किया और एक सेलिब्रिटी होकर भी आम लोगों की तरह सफर करती नजर आईं. 

आपको बता दें कि,  ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने मेट्रो के सफर का वीडियो शेयर किया. शेयर की हुई वीडियो में सारा को सफेद कुर्ता और चश्मा पहने हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सारा मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ हाथ हिलाती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने क्लिप को कैप्शन दिया, "सोचा नहीं था कि मैं आप लोगों से पहले मुंबई मेट्रो में आऊंगी," और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अनुराग बसु को भी टैग किया. आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो...इन डिनो' की शूटिंग कर रही हैं. दोनों स्टार्स के फैंस इस जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इससे पहले भी एक्ट्रेस पब्लिक ट्रांसपोर्ट में कर चुकी हैं सफर

यह पहली बार नहीं है जब सारा अली खान ने काम के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का सहारा लिया था. पिछले साल, दिसंबर में, सारा और टीम ने पीक ट्रैफिक को मात देने के लिए लोकल ट्रेन लेने का फैसला किया था. एक्ट्रेस और उनकी टीम की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. 

यह भी पढ़ें - Chrisann Pereira: ड्रग्स तस्करी मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिहा, साजिश के चलते गईं जेल

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सारा को आखिरी बार फिल्म गैसलाइट में देखा गया था. आने वाले समय में एक्ट्रेस 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) मे दिखाई देंगी. इसके आलावा, उनके पास 'लुक्का छुप्पी 2' (Lukka Chuppi 2) भी है.