logo-image
लोकसभा चुनाव

Video: सपना चौधरी ने फ्रेंड से पूछा सवाल- ये बच्चा कैसे होता है? क्या सुहागरात का सिस्टम खत्म हो गया...

सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है.

Updated on: 03 Mar 2019, 05:34 PM

नई दिल्ली:

लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी के डांस का दीवाना हर कोई है. बिग बॉस के घर से आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ. फैंस भी सपना को काफी पसंद करते हैं और सपना भी उन्हें. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली हरियाणवी डांसर सपना अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. टिक टॉक एप के जरिए हाल ही में सपना ने अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है. जिसमें सपना अपनी एक फ्रेंड के साथ बच्ची बनकर गपशप करती दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में सपना बच्चा बनी हैं और उनकी फ्रेंड दादाजी के रोल में है. सपना पूछती हैं कि दादाजी ये बच्चा कैसे होता है? इसके जवाब में उनकी फ्रेंड कहती हैं वो आसमान से एक परी आती है जो नीचे बच्चा छोड़कर चली जाती है. सवाल का ये जवाब सुनकर सपना कहती हैं, 'तो क्या सुहागरात वाला सिस्टम खत्म हो गया...'

View this post on Instagram

#desiqueen new #tiktok with sister 😘😘😘 @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्द ही सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है. इसे प्रोड्यूस सुरेश शर्मा कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अप्रैल में होगी. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

#tiktok queen back with new video 🙏🙏🙏🙏 @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

बता दें कि सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑर्केस्ट्रा तक में डांस किया था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत बदली और वह रातों रात फेमस हो गईं. पिछले साल वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटिज में शामिल थीं.