logo-image
लोकसभा चुनाव

Samantha Ruth Prabhu : समांथा ने पति नागा की डेटिंग को लेकर कही ये बात, फैंस हुए हैरान

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के रास्ते भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन आज भी लोग उनकी लाइफ से जुड़ी बातें सुनना पसंद करते हैं.

Updated on: 04 Apr 2023, 03:19 PM

नई दिल्ली :

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के रास्ते भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन आज भी लोग उनकी लाइफ से जुड़ी बातें सुनना पसंद करते हैं. काफी समय से खबर आ रही है कि नागा शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं, जिसपर हाल ही में उनकी एक्स वाइफ ने रिएक्शन दिया है. समांथा ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा कि, 'उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसके साथ रिलेशनशिप में है. उनके अनुसार, जो लोग प्यार का मूल्य नहीं जानते हैं, वे चाहे कितने भी लोगों को डेट करें, उनकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. उन्होंने कहा कि कम से कम उस लड़की को तो खुश रखें' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

समांथा रुथ प्रभु बयान -

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने बताया, 'अगर वो अपना व्यवहार बदलते हैं और लड़की को चोट पहुंचाए बिना उसकी देखभाल करते हैं, तो यह सभी के लिए अच्छा होगा.' हालांकि, जैसे ही यह खबर वायरल हुई, समांथा ने इसे बकवास बताया और कहा कि, 'उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा है. इससे पहले, मीडिया से बातचीत के दौरान, उन्होंने अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की थी.' उन्होंने कहा था कि, 'इस स्थिति के सबसे कठिन समय के दौरान, मैं एक बहुत ही अंधेरी जगह में थी, और मेरे पास वास्तव में कुछ गहरे विचार थे. मैं इन विचारों को मुझे नष्ट नहीं करने देने वाला थी.

इसका मतलब है कि मुझे एक कदम आगे देखना शुरू करना होगा. मैं खुशकिस्मत हूं कि कई करीबी लोग मेरे साथ खड़े रहे. मैं अभी भी इससे उबर नहीं पाई हूं, लेकिन बुरे दिनों की संख्या बहुत कम हो गई है'. समांथा रुथ प्रभु 'शाकुंतलम' की रिलीज के लिए कमर कस रही हैं. इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के लिए भी तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan: ऋतिक के सिर चढ़ी दीवानगी, गर्लफ्रेंड की सैंडल हाथ में पकड़े आए नजर