logo-image
लोकसभा चुनाव

Samantha Ruth Prabhu:फिल्म 'शाकुंतलम' के लिए समांथा को करनी पड़ी इतनी मेहनत, देखें तस्वीर

साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के हर तरफ चाहने वाले हैं.

Updated on: 09 Jan 2023, 02:20 PM

New Delhi:

साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के हर तरफ चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस ने अपने काम से सभी दर्शकों का दिल जीता हुआ है. अपने काम से सबको इंप्रेस करने के बाद भी समांथा को कोई घमंड नहीं है. साथ ही एक्ट्रेस अपने हर प्रोजेक्ट में दिलो जान लगा देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि, समांथा अपनी आने वाली फिल्म  'शाकुंतलम' के लिए कितनी महनत कर रही हैं. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म तेलुगु 'शाकुंतलम' में उन्हें शालीनता और मुद्रा बनाए रखने की आवश्यकता है, इसीलिए को इस चीज का प्रशिक्षण लेने की जरूरत पड़ी. समांथा रुथ प्रभु को अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम के लिए "अनुग्रह और आसन" बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी, कुछ ऐसा जो उन्होंने मजाक में कहा कि वह संघर्ष कर रही थी. इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जहां उन्होंने पहली बार अपने कुत्ते साशा को घर में आलसी होते हुए दिखाया, और दूसरी तस्वीर में सामंथा को एक सुंदर मुद्रा दिखाते हुए दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "शकुंतलम का सबसे कठिन हिस्सा चलने, बात करने, दौड़ने और यहां तक ​​कि रोने के दौरान ग्रेस और आसन बनाए रखना था. और ग्रेस तो मेरी चीज नहीं है . इसके लिए प्रैक्टिस सेशन लेना पड़ा! साशा को साथ ले जाना चाहिए था." साफ रूप से तो उसकी भी बात नहीं. #LikeMotherLikeDaughter."

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पिछले साल, सामंथा ने खुलासा किया था कि उन्हें मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला है. अस्पताल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, "यह प्यार और संबंध है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है. कुछ महीने पहले मुझे मायोजिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था. मैं इसे कम करने के बाद इसे शेयर करने की उम्मीद कर रही थी. लेकिन मुझे उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है."

यह भी पढ़ें - Nayanthara : नयनतारा ने शेयर की अपनी दिलचस्प जर्नी, कहा- इंडस्ट्री में 18-19 साल रहना आसान नहीं

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म शाकुंतलम के बारे में बात करें तो, गुनशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित, शाकुंतलम कालिदास के एक पॉपुलर नाटक शकुंतला पर आधारित है. फिल्म में सामंथा को शकुंतला की भूमिका में और अभिनेता देव मोहन को पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रूप में दिखाया गया है. फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.