logo-image

Sam Bahadur: सैम बहादुर की टीम का हुआ रीयूनियन, विक्की कौशल संग ये सितारे आए नजर

Sam Bahadur: सैम बहादुर की टीम का हुआ रीयूनियन, विक्की कौशल संग ये सितारे आए नजर

Updated on: 18 Jan 2024, 07:43 AM

New Delhi:

Sam Bahadur Reunion: मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur), जिसमें फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) की शानदार भूमिका में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हैं. फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया. स्टार-स्टडेड एनिमल (Animal) के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव का सामना करने के बावजूद, रणबीर कपूर, बॉबी सहित कलाकारों की टोली का दावा किया गया. सैम बहादुर ने न केवल अपनी पकड़ बनाई है, बल्कि बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के मामले में भी अच्छा परफॉर्म किया. 

सैम बहादुर की टीम का हुआ Reunion
17 जनवरी को, विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, निर्देशक मेघना गुलज़ार और निर्माता रोनी स्क्रूवाला सहित सैम बहादुर की टीम एक जश्न मनाने वाले डिनर के लिए एक साथ आए. विक्की ने ब्लैक पैंट के साथ ग्रे शर्ट पहनी हुई थी और उनकी स्टाइलिश प्रेजेंस एक अच्छी तरह से बनाए हुए बन के साथ बढ़ गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

सान्या एक आकर्षक मिनी-ब्लैक आउटफिट में बेहद हॉट लग रही थीं. वह इस अवसर के लिए पूरी तरह से तैयार थी, पार्टी के लिए तैयार अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए ग्लैमरस मेकअप किया था. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत सुंदर लग रही थीं. फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली फातिमा सना शेख इस सभा से खास तौर पर गायब रहीं. फिर भी, सैम बहादुर टीम के बाकी सदस्य पैपराज़ी के लिए पोज़ देने के लिए ख़ुशी से रेस्तरां से बाहर निकले. उनकी मुस्कुराहट टीम के सदस्यों के बीच शेयर किए गए सौहार्द और खुशी को दर्शाती है, जिससे फेस्टिवल का पल बन जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

सैम बहादुर के बारे में
मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) के निर्देशन में बनी यह फिल्म सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) की चार दशकों से अधिक समय की दिलचस्प गाथा को उजागर करती है. फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान उनके महत्वपूर्ण योगदान और 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में सेनाध्यक्ष के रूप में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाती है. कथा का नेतृत्व करते हुए, विक्की कौशल खुद को सैम मानेकशॉ के किरदार में डुबो देते हैं, और चित्रण को प्रामाणिकता और गहराई से भर देते हैं. सान्या मल्होत्रा ​​उनकी पत्नी की भूमिका में आती हैं और कहानी में भावनात्मक जटिलताएँ लाती हैं. इसके अलावा, फातिमा सना शेख ने पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, जो फिल्म में ऐतिहासिक घटनाओं के चित्रण में एक महत्वपूर्ण आयाम पेश करती है.