logo-image
लोकसभा चुनाव

Yentamma Song Out: 'येंतम्मा' सॉन्ग के लिए सलमान ने पहनी लुंगी, फैंस हुए क्रेजी 

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Updated on: 04 Apr 2023, 08:36 AM

New Delhi:

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. साथी ही, अब 'किसी का भाई किसी की जान' का पांचवा गाना 'येंतम्मा' (Yentamma) 4 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस गाने को पायल देव ने बनाया है. साथ ही, विशाल ददलानी और पायल ने गाया है. लेकिन, सलमान खान के इस सॉन्ग में एक अलग ट्विस्ट है. बता दें कि, इस सॉन्ग में अभिनेता पहली बार लुंगी पहने हुए दिखाई देने वाले हैं, जो कि फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहा है. 

दरअसल, सोमवार को सलमान और उनकी टीम ने 'येंतम्मा' (Yentamma) का टीजर रिलीज किया. टीजर में लुंगी पहने सलमान और वेंकटेश के डांस की झलक भी दिखाई गई है. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, "#येंतम्मा गाना कल आ रहा है." इस सॉन्ग में पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती के साथ-साथ आरआरआर अभिनेता राम चरण भी दिखाई देने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आपको बता दें कि, मेकर्स ने अब तक 'किसी का भाई किसी की जान' के चार गाने जारी किए हैं - "नैयो लगदा", "बिल्ली बिल्ली", "फॉलिंग इन लव" और "बथुकम्मा".

यह भी पढ़ें - Nawazuddin Siddiqui:बच्चों की कस्टडी पर कोर्ट ने लिया ये फैसला, इस दिन होगी अगली सुनवाई 

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की कास्ट के बारे में बात करे तो, इस फिल्म में जगपति बाबू (Jagpati Babu), भूमिका चावला (Bhumika Chawla), विजेंदर सिंह (Vijendra Singh), अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh), राघव जुयाल (Raghav Juyal), सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), जस्सी गिल (Jassi Gill), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tewari) और विनाली भटनागर (Vinali Bhatnagar) जैसे कई कलाकार शामिल हैं. साथ ही , यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.