logo-image

Tiger 3 Collection: दो दिन में ही टाइगर 3 ने तोड़ा 100 करोड़ का रिकॉर्ड, जानें टोटल कलेक्शन

Tiger 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान जमकर दहाड़े हैं. फिल्म में शाहरुख खान का 10 मिनट का कैमियो रोल भी काफी चर्चा में है. 

Updated on: 14 Nov 2023, 12:46 PM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Box Office Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 धूम मचा रही है. रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. 12 नवंबर को दिवाली पर रिलीज हुई टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस झमाझम कमाई कर रही है. फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. आकड़ों के मुताबिक, सलमान खान की इस बार दिवाली धमाकेदार मन गई है. एक्शन-पैक्ड टाइगर 3 ने पहले दिन छप्परफाड़ कमाई की थी. फिल्म ने पहले दिन 45 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब दूसरे दिन के आंकड़े देखें तो 'टाइगर 3' ने रिलीज के दूसरे दिन और भी बेहतर प्रदर्शन किया है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म अब सिर्फ दो दिनों में 102 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

फिल्म ने अपने पहले दिन (दिवाली पर) इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 44.5 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 94 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद ये फिल्म सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनर और दिवाली पर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. अपने दूसरे दिन के कलेक्शन के साथ फिल्म ने शाहरुख खान की 'जवान' से बेहतर प्रदर्शन किया है. इसने रिलीज के दूसरे दिन 53 करोड़ रुपये कमाए हैं. ऐसे में टाइगर 3 का टोटल कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच गया है. दो दिन में ही टाइगर 3 ने 100 करोड़ कमाकर रिकॉर्ड बना दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sacnilk Entertainment (@sacnilk)

वहीं बुधवार को भाई दूज की छुट्टी के साथ टाइगर 3 का अच्छा प्रदर्शन जारी रहने की उम्मीद है. सैकनिलक के अनुसार, टाइगर 3 को सोमवार को कुल मिलाकर 48.62% हिंदी, 26.43% तेलुगु और 29.91% तमिल की ऑक्यूपेंसी मिली है. फेस्टिव सीजन में फिल्म फैंस के लिए जबरदस्त एंटरटेनर साबित हुई है. 

'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. साथ ही मीडिया क्रिटिक्स से भी सलमान खान को पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं. दिवाली पर पूरे दिन टाइगर की धूम रही. सोशल मीडिया पर भी फैंस इसे सालभर की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म बता रहे थे. बॉक्स ऑफिस पर भी सलमान खान जमकर दहाड़े हैं. फिल्म में शाहरुख खान का 10 मिनट का कैमियो रोल भी काफी चर्चा में रहा है. 

सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी भी टाइगर 3 की बुनियाद बने हैं. देखते हैं ये जवान के रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं ?