logo-image

IIFA Awards 2023: IIFA अवार्ड्स में सलमान खान ने बिखेरे जलवे, वीडियोज हुई वायरल 

इन दिनों आईफा अवार्ड्स (IIFA) जोरो शोरों से चल रहा है. इन अवार्ड्स का आयोजन अबू धाबी में किया जा रहा है. जहां बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद हैं.

Updated on: 27 May 2023, 10:11 AM

New Delhi:

IIFA Awards 2023: इन दिनों आईफा अवार्ड्स (IIFA) जोरो शोरों से चल रहा है. इन अवार्ड्स का आयोजन अबू धाबी में किया जा रहा है. जहां बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद हैं. अवार्ड नाइट से तस्वीरें बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में सलमान खान, विक्की कौशल, वरुण धवन, फराह खान, राजकुमार राव, सुनिधि चौहान और बादशाह जैसे कई बॉलीवुड सितारों को ये म्यूजिकल इवेंट एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, सलमान खान ने आईफा रॉक्स से एक वीडियो शेयर किया है, जहां वह अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ सिंगर सुखबीर के गीत "सौदा खरा खरा" पर परफॉर्मेंस का आनंद लेते हुए देखे जा सरते हैं. वीडियो में हम वरुण धवन और सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को भी देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

एक वीडियो में सलमान और विक्की को इवेंट के ग्रीन कार्पेट पर एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी दिखाया गया है. विक्की ने सलमान के बॉडीगार्ड शेरा से भी बातचीत की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NABILA (@nabila_salon)

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सलमान के बॉडीगार्ड विक्की को धक्का देते नजर आ रहे थे और एक्टर के फैंस ने इस बात पर सोशल मीडिया पे अपनी नाराजगी जाहिर की थी. विक्की ने आईफा रॉक्स के ग्रीन कार्पेट पर वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एएनआई से कहा, “कई बार बहुत बातें बढ़ जाती हैं. बहुत सी बातों को लेकर अनावश्यक बकबक होती है. चीजें वास्तव में वैसी नहीं हैं जैसी कभी-कभी वीडियो में दिखाई देती हैं. इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है.”

यह भी पढ़ें - Salman Khan: हॉलीवुड एक्ट्रेस के प्रपोज करने पर सलमान ने कहा "मेरी शादी के दिन..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NABILA (@nabila_salon)

इसके अलावा, फराह और राजकुमार ने आईफा रॉक्स को होस्ट किया और दर्शकों के साथ मस्ती करते हुए उनके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए. सितारों से सजी शाम में गायक बादशाह, सुनिधि चौहान, अमित त्रिवेदी और न्यूक्लिया ने भी परफॉर्म किया और समा बांधा.