logo-image
लोकसभा चुनाव

जिम में हो गई सलमान खान की हालत खराब, पसीने में तर-बतर नजर आये 'Tiger'

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वर्कआउट फोटोज शेयर की हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 05:27 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Workout Photos: सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वर्कआउट फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में भाईजान जिम में ताबड़तोड़ एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) एक्टर पसीने में तर-बतर नजर आ रहे हैं. सलमान की हालत देख उनके फिटनेस फ्रिक फैंस भी दंग रह गए हैं.  फोटोज शेयर करते हुए सलमान खान ने बताया कि उनकी हालत कितनी खराब है. 

जिम में सलमान ने की ताबड़तोड़ एक्सरसाइज
दरअसल, इंस्टाग्राम पर सलमान ने अपनी वर्कआउट के बाद की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि लेग प्रेस (पैरों की एक्सरसाइज) करते हुए उनकी हालत खराब हो गई थी. फोटोज में भाईजान जिम में कसरत करने के बाद पसीने में भीगे हुए दिख रहे हैं. एक्टर ने एक के बाद एक करीब तीन फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो अपनी मसल्स भी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, अपने चेहेते टाइगर की मेहनत देख फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सेलेब्स ने लुटाया प्यार
इतना ही नहीं कुछ सेलेब्स भी सलमान की इन तस्वीरों पर उनकी हौसलाअफजाई करते हुए नजर आए. 'KKBKKJ' को-स्टार अब्दू रोजिक ने कमेंट किया, 'I feel you Bhaijaan...थोड़े मसल्स मुझे भी दे दो.' एक्टर सिद्धार्थ निगम ने लिखा, "लेग डे के बाद सबकी यही हालत होती है लेकिन फिर भी करना तो पड़ता है." 

57 साल की उम्र में सलमान की सॉलिड बॉडी देख फैंस भी उनकी फिटनेस की तारीफ करते नजर आए. इससे पहले सलमान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें एक्टर किसी का भाई किसी की जान ट्रेलर लॉन्च के दौरान स्टेज पर एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आए थे. सोशल मीडिया पर जब कुछ यूजर्स ने सलमान के सिक्स पैक एब्स को VFX कहकर ट्रोल किया था तो सलमान ने अपने एब्स दिखाए थे. एक्टर ने बताया था कि, अभी उनके 4 ही एब्स बने हैं लेकिन जल्द सिक्स पैक एब्स भी बना लेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक्टर ने अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में सलमान सोफे पर बैठे शर्टलेस नजर आ रहे थे. फैंस सलमान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने जा रही है.