logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan Transformation: सॉलिड बॉडी के साथ दिखे सलमान खान, फैन के साथ वायरल हो गई सेल्फी

Salman Khan The Bull: सलमान खान पूरे 25 साल बाद करण जौहर के साथ काम करने वाले हैं. फिल्म का नाम द बुल बताया जा रहा है जिसके लिए भाईजान जमकर मेहनत कर रहे हैं.

Updated on: 06 Feb 2024, 08:40 AM

नई दिल्ली:

Salman Khan Transformation: सलमान खान भारत के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. उनके बहुत बड़े फैंस हैं. फिल्मों में अपने 35 साल के करियर में, उन्होंने देश की कुछ सबसे पसंदीदा फिल्मों जैसे बजरंगी भाईजान, सुल्तान और हम आपके हैं कौन में शानदार काम किया है. उनकी नवीनतम फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. हाल ही में सलमान खान कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में भाईजान अपने फैंस के साथ सेल्फी के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में लोगों को कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे सलमान खान के फैंस खुश हो गए हैं. 

कल देर शाम 5 फरवरी को, सलमान खान के कुछ फैंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर और उनके पिता सलीम खान के साथ उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए. तस्वीरों से इस बात का बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर ने जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है. देखकर लग रहा है जैसे सलमान खान विष्णुवर्धन की फिल्म 'द बुल' (The Bull) के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए उन्हें अपने शरीर को पूरी तरह बदल दिया है. एक्टर ने किरदार के लिए जबरदस्त बॉडी बिल्डिंग कर डाली है.

सलमान खान अपने आगामी प्रोजेक्ट बुल की तैयारी के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. डायरेक्टर विष्णुवर्धन की इस फिल्म में वह ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा का किरदार निभाते नजर आएंगे. भूमिका की तैयारी के लिए सलमान एक रफ-टफ फिजिकल ट्रेनिंग में हैं. फोटोज में उनके बाईसेप्स और सॉलिड बॉडी को देखा जा सकता है. 

सलमान खान मालदीव में 1988 में ऑपरेशन कैक्टस के नेता ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा का किरदार निभाने की तैयारी कर रह हैं. फिल्म की शूटिंग इसी फरवरी में शुरू होने वाली है.ब्रिगेडियर बुलसारा का किरदार निभाने के लिए सुपरस्टार को बेहद मुश्किल फिजिकल ट्रेनिंग से गुजरना पड़ रहा है. किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए वह रोजाना 3.5 घंटे की ट्रेनिंग ले रहे हैं.”

'द बुल' की बात करें तो ये करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस एक्शन थ्रिलर के लिए सलमान खान ने करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है. डेट्स फाइनल हो चुकी हैं और वह फरवरी से अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग करेंगे. बता दें कि 'कुछ कुछ होता है' के लगभग 25 साल बाद करण जौहर और सलमान खान एक साथ काम करने वाले हैं.