logo-image

Salman Khan Post: KKBKKJ की सफलता पर सलमान हुए खुश, फैंस को दिया धन्यवाद

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Updated on: 23 Apr 2023, 11:31 PM

New Delhi:

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें कि, फिल्म को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है और अच्छी कमाई भी कर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अपने रविवार के कलेक्शन के साथ आगे बनी रहेगी और तीन दिनों में लगभग 62-65 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. इन सबके बीच, सलमान ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर ईद का जश्न मनाते हुए एक तस्वीर के साथ अपने फैंस का शुक्रेया अदा किया. 

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ने अपना ट्वीट शेयर कर लिखा, "आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. धन्यवाद, सच में इसकी सराहना करते हैं #KBKJ.” सलमान के पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट भी किए और उनकी फिल्म की सफलता के लिए उन्हें बधाई भी दी . एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "लव यू भाई, Keep Rocking", एक अन्य फैन ने लिखा, "भाई हम आपके लिए हमेशा हैं, जान हो आप हम सबकी."

यह भी पढ़ें - Rohini Hattangadi: अमिताभ से लेकर धर्मेंद्र तक की मां बनी हैं ये एक्ट्रेस, किया बॉलीवुड के सच का खुलासा

फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) एक मास-मार्केट फैमिली एंटरटेनर है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म ने पहले दिन 15.81 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. फिल्म ने दूसरे दिन उछाल देखा और 25.75 करोड़ कलेक्ट किए. साथ ही आज रविवार के दिन भी फिल्म ने जमकर कमाई की है. जाहिर है, ईद रिलीज ने दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की बिक्री को पॉजिटिव रूप से प्रभावित किया है.