logo-image
लोकसभा चुनाव

Riteish Deshmukh B'Day : रितेश देशमुख के जन्मदिन पर सलमान खान ने इस अंदाज में दी बधाई

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के लिए आज बेहद खास दिन है. आज एक्टर 43 साल के हो गए हैं. एक्टर को हर कोई जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. लेकिन जिसकी बेस्ट विशेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, वो भाईजान (Salman Khan) हैं.

Updated on: 17 Dec 2022, 04:03 PM

नई दिल्ली :

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के लिए आज बेहद खास दिन है. आज एक्टर 43 साल के हो गए हैं. एक्टर को हर कोई जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. लेकिन जिसकी बेस्ट विशेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, वो भाईजान (Salman Khan) हैं.बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने न केवल एक विलेन अभिनेता को एक शानदार तोहफा दिया, बल्कि भाईजान ने अपने प्रशंसकों को भी सरप्राइज कर दिया.  तो चलिए अब हम एक्टर के गिफ्ट का जिक्र कर ही देते हैं. दरअसल, मेगास्टार ने रितेश के निर्देशन में बनी पहली फिल्म वेद में अपने कैमियो की एक झलक साझा की है, जो लोगों को काफी पंसद आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें :  Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना ने बंगाली साड़ी में शेयर किया वीडियो, अदाओं ने जीता फैंस का दिल

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दबंग खान ने इंस्टाग्राम पर वेड लावलय के गाने का टीजर जारी किया है, जिसमें कैजुअल आउटफिट में सलमान को रितेश के साथ गाने के हुक स्टेप पर डांस करते देखा जा सकता है. हालांकि, कुछ ऐसा था जिसने सभी का ध्यान और भी अधिक खींचा है. वो है एक्टर का कैप्शन. एक्टर ने फिल्म के गाने का टीजर साझा करते हुए लिखा, 'भाऊ चा बर्थडे आहे – @riteish गिफ्ट तो बनता है. आनंद लें #vedlavlay # ved30dec @geneliad,' भाईजान का कैप्शन पढ़कर रितेश भी मंद मंद मुस्कुरा रहे होंगे. गाने का टीजर काफी बेहतरीन है, लोगों को पसंद भी आ रहा है. 

बता दें कि रितेश देशमुख मराठी फिल्म वेद के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 2019 की तेलुगु फिल्म मजिली से प्रेरित, वेद में रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और जिया शंकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रितेश के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म होने के अलावा, यह फिल्म रितेश और उनकी वाइफ जेनेलिया के मराठी डेब्यू को भी चिन्हित करती है. यह फिल्म इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, भले ही यह एक्टर की पहली फिल्म है लेकिन निर्देशन को देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी अच्छा प्रर्दशन करने वाली है.