logo-image

22 साल बड़े दिलीप कुमार की दुल्हन बन शर्म से लाल थीं सायरा बानो, शेयर किया वेडिंग VIDEO

सायरा ने आगे बताया कि उससे शादी करना कैसा था. "यह एक वास्तविक सिंड्रेला कहानी है! ऐसा हर दिन नहीं होता कि एक लड़की इतनी भाग्यशाली होती है कि उनकी शादी उनके सपनों के आदमी से हो जाती है.

Updated on: 11 Oct 2023, 08:16 PM

नई दिल्ली:

सायरा बानो (Saira Banu) एक महान एक्ट्रेस हैं जो कई बॉलीवुड क्लासिक्स का हिस्सा रही हैं, आज उनकी शादी की 57वीं सालगिरह है. उन्होंने दिवगंत एक्टर दिलीप कुमार से शादी की थी और आज इस मौके पर उन्होंने शादी का अनदेखा वीडियो शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है. सायरा बानो ने अपनी और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की शादी की एनिवर्सरी (Saira Banu Wedding anniversary) के अवसर पर, इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी से एक अनदेखा वीडियो साझा किया. उन्होंने लिखा, "मैं विशेष रूप से उन शुभचिंतकों और सबसे प्यारे दोस्तों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए लिख रही हूं, जिन्होंने हमेशा सोच-समझकर मुझे दिलीप साहब और मेरे दोनों के लिए इस मैजिकल दिन की यादें भेजीं...जब समय रुका हुआ था हम आकाश में लाखों खुश चमकते सितारों के साथ हैं."

'सिंड्रेला की कहानी से कम नहीं है शादी'

सायरा ने आगे बताया कि उससे शादी करना कैसा था. "यह एक वास्तविक सिंड्रेला कहानी है! ऐसा हर दिन नहीं होता कि एक लड़की इतनी भाग्यशाली होती है कि उनकी शादी उनके सपनों के आदमी से हो जाती है. इस पर बात करना बहुत मुश्किल होगा... उनके साथ मेरा जीवन. इसके बारे में लिखने में और पेज लगेंगे और साथ ही कोई किताब भी भर सकती है.''सायरा बानो ने उस समय के बारे में खुलासा किया जब दिलीप कुमार उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे. वह याद करती हैं, "उन्होंने मेरे साथ कोई भी फिल्म करने से इनकार कर दिया, क्योंकि उनका कहना था, 'मैंने उन्हें एक बच्चे के रूप में बड़े होते देखा है.' लेकिन मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रही थी क्योंकि वह मेरे ऑल टाइम फेवरेट थे. हर कोई यह जानता है जब मैं 12 साल की थी तभी से मुझे उन पर क्रश था."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

 

 

अवॉर्ड शो से किया मना

बता दें सायरा बानो से जब एक्टिंग में वापसी की किसी योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "कभी नहीं. मुझसे बार-बार इन रियलिटी शो में पार्ट लेने के लिए कहा गया है, और मैंने हाल ही में कुछ अवॉर्ड शो से इनकार भी कर दिया है. एक मुझे अमेरिका में, एक पुणे में और   दूसरा दिल्ली में ऑफर किया गया, लेकिन मैंने अपने एंगल के कारण ना कह दिया और मैं अभी तक घर से बाहर भी नहीं निकला हूं...''