BREAKING NEWS
  • दिल्ली पुलिस का TATPAR एप अब ऐसे करेगा आपकी सहायता और सुरक्षा- Read More »
  • दिल्ली में चल रहा था फर्जी पासपोर्ट सेवा केंद्र, 100 से ज्यादा लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी - Read More »

Sacred Games 2 के नए प्रोमो में दिखा महिलाओं का धमकी भरा अंदाज, डर के साए में 'गणेश गायतोंडे'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 13, 2019 06:19:52 PM
सेक्रेड गेम्स (फोटो- वीडियो ग्रैब)

सेक्रेड गेम्स (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:  

पिछले काफी टाइम से 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games 2) चर्चा में बना हुआ है. बोल्ड कंटेंट से भरपूर इस वेबसीरीज के दमदार डॉयलाग भी लोगों के बीच काफी चर्चा में रहे. सेक्रेड गेम्स 2 का नया प्रोमो पूरी तरह से सेक्रेड गेम्स की महिला कलाकारों को समर्पित है.

प्रोमो की शुरुआत जोजो मस्कारेनास (सुरवीन चावला), बाट्या एबेलमैन (कल्कि कोचलिन) और कुसुम देवी यादव (अमृता सुभाष). टीजर की शुरुआत जोजो से होती है जो मुंबई के खूंखार गैंगस्टर गणेश गायतोंडे (नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) को धमकाती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- 15 अगस्त: देशभक्ति से भरी वो फिल्में जिन्हें देखकर आपको भी महसूस होगा गर्व

सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) 15 अगस्त को रिलीज हो रहा है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के अलावा कई नए चेहरे भी नजर आएंगे.

'सेक्रेड गेम्स' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गणेश गायतोंडे का किरदार निभाया है तो वहीं सैफ अली खान सरताज सिंह के रोल में दिखेंगे. शो के इस सीजन में सरताज की पिछली लाइफ के बारे में दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा- आजकल सोशल मीडिया सबसे बड़े आलोचकों में से एक है

बता दें कि सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ के अलावा पंकज त्रिपाठी, कल्कि कोचलिन, सुरवीन चावला, ल्यूक केन्नी और जतिन सरना हैं. पहले सीजन में राधिका आप्टे (Radhika apte) नजर आई थीं इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को नीरज घैवान डायरेक्ट करेंगे.

First Published: Aug 13, 2019 06:19:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो