logo-image
लोकसभा चुनाव

Ritesh Deshmuskh Visits Ayodhya: परिवार के साथ रामलला के दर्शन करने पहुंचे रितेश देशमुख, शेयर की तस्वीरें

Ritesh Deshmuskh Visits Ayodhya Ram Mandir: बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख और उनकी पत्नी-जेनेलिया देशमुख ने कल, 20 अप्रैल को अपने बेटों के साथ अयोध्या के राम मंदिर का दौरा किया. आज, 21 अप्रैल को, अभिनेता ने अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर कीं.

Updated on: 22 Apr 2024, 09:29 AM

New Delhi:

Ritesh Deshmuskh Visits Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी को पूरे देश ने एक ऐतिहासिक पल देखा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम लला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लिया. कई मशहूर हस्तियां पहले ही राम मंदिर के दर्शन कर चुकी हैं और अब इस लिस्ट में बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख और उनकी पत्नी-एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने अपने बेटों रियान और राहिल के साथ मंदिर का दौरा किया.

रितेश और जेनेलिया ने 20 अप्रैल को अपने बेटे के साथ अयोध्या के राम मंदिर के दर्शन किए और आज, 21 अप्रैल को हाउसफुल एक्टर ने उनके दर्शन की तस्वीरें शेयर कीं.

रितेश देशमुख ने जेनेलिया और बेटों के साथ अयोध्या के राम मंदिर के दौरे की तस्वीरें शेयर कीं
कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी जेनेलिया देशमुख और अपने बेटों के साथ अयोध्या के राम मंदिर के दौरे की दो तस्वीरें शेयर कीं.पहली तस्वीर में परिवार को बड़ी श्रद्धा के साथ राम लला की पूजा करते देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में मंदिर की मूर्ति की झलक मिलती है. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मंत्रों से बढ़के तेरा नाम...जय श्री राम!!! #रामलला के भव्य दर्शन पाकर धन्य हो गया!! #राममंदिरयोध्या."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

जब बॉलीवुड सितारों ने अयोध्या के रामलला सूर्य तिलक समारोह पर शुभकामनाएं दीं
अनिल कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर राम लला की मूर्ति की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "राम नवमी (हाथ जोड़ने वाली इमोजी)."

अर्जुन रामपाल ने भी समारोह से एक तस्वीर ट्वीट की और कहा, “जय श्री राम, जय श्री राम (जय भगवान राम, जय भगवान राम). न्यूयॉर्क शहर में सुबह उठा. अयोध्या की खूबसूरत तस्वीरों के लिए. सभी को राम नवमी 2024 की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ. भगवान राम आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद दें. जय श्री राम."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

अनुपम खेर ने भी रामनवमी की शुभकामनाएं दीं और रामलला की मूर्ति की फोटो शेयर की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "राम नवमी के अवसर पर आप सभी को शुभकामनाएं. भगवान राम आप सभी को आशीर्वाद दें."

यह भी पढ़ें - Badshah and Hania Aamir: 12 साल छोटी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह, एक साथ तस्वीर हुई वायरल

मीडिया के अनुसार, शुभ प्राण प्रतिष्ठा समारोह केवल 84 सेकंड तक चला, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आध्यात्मिक रूप से महत्वपूर्ण अवसर पर संक्षिप्तता पर जोर देता है. भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह लगभग 7,000 गणमान्य व्यक्तियों की प्रतीक्षा में शुरू हुआ, जो अयोध्या के आध्यात्मिक आवरण में अंकित एक क्षण का गवाह बनने के लिए एकत्र हुए थे. इस ऐतिहासिक क्षण को बॉलीवुड, दक्षिण, खेल और अन्य भारतीय हस्तियों के एक समूह ने देखा. अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत, चिरंजीवी और सचिन तेंदुलकर तक; रामलला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया.