logo-image
लोकसभा चुनाव

Rishi Kapoor: रिद्धिमा कपूर ने किया ऋषि कपूर को याद, रणबीर के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

Rishi Kapoor Memories: ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने उनके साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में दिग्गज अभिनेता अपने दोनों बच्चों को गोद में लिए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Sep 2023, 12:52 PM

New Delhi:

Rishi Kapoor Memories: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक थे. चाहे वह 'अग्निपथ' का रऊफ लाला हो या फिल्म 'कपूर एंड संस' में अमरजीत कपूर, महान एक्टर ने हर किरदार को सहजता से निभाया था. 4 सितंबर को ऋषि कपूर की जयंती थी और नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, करीना कपूर खान और अन्य ने दिवंगत अभिनेता को प्यार से याद किया. अब, कुछ हफ्ते बाद, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी पुरानी यादों में खो गई हैं, क्योंकि उन्होंने अपने पिता के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके भाई और अभिनेता रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं.

रिद्धिमा कपूर ने ऋषि कपूर, रणबीर कपूर के साथ शेयर की बचपन की यादें 
रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता ऋषि कपूर और अपने भाई रणबीर कपूर के साथ बचपन की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. भाई-बहन की जोड़ी को अपनी बाहों में पकड़े हुए, यह साफ है कि ऋषि कपूर अपने बच्चों से कितना प्यार करते थे. तस्वीर में मिनी रिद्धिमा और मिनी रणबीर भी हमेशा की तरह प्यारे लग रहे थे. तस्वीर में तीनों को साईं बाबा की मूर्ति के बगल में देखा जा सकता है. इस इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ रिद्धिमा ने कैप्शन में एक हाथ जुड़े इमोटिकॉन डाला. इस फोटो में महान अभिनेता के फैंस के लिए एक बेहतरीन सौगात है.

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt-Mahesh Bhatt: 'शराब की लत से...', पिता महेश भट्ट के स्ट्रगल पर बोलीं आलिया भट्ट

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बारे में और जानें
अपने पांच दशकों के करियर में ऋषि कपूर ने बॉबी, कभी-कभी, कर्ज़, चांदनी, फना, नमस्ते लंदन, प्रेम रोग, दीवाना और अमर अकबर एंथोनी जैसी कई फिल्मों में काम किया है. फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में पिता राज कपूर के साथ एक बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में एंटर करने के बाद, ऋषि कपूर एक जाना माना नाम बन गए और अपने शानदार काम के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित किया. गौरतलब है कि 1970 में रिलीज हुई 'मेरा नाम जोकर' के लिए उन्हें बेस्ट बाल कलाकार के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.