logo-image
लोकसभा चुनाव

Filmfare OTT Awards 2022 में इन सितारों ने की शिरकत, Photos वायरल

आज फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 रखा गया था, इस इवेंट में तमाम सितारों ने शिरकत की. इस लिस्ट में गौहर खान, सान्या मल्होत्रा, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित, सु्ष्मिता सेन, बॉबी देओल, जैकी श्रॉफ, मोहित रैना जैसे कलाकारों का नाम शामिल है.

Updated on: 21 Dec 2022, 11:57 PM

highlights

  • फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 किया गया था आयोजित
  • इवेंट में पहुंचे फिल्म इंडस्ट्री के ये सितारे
  • सेलेब्स के लुक सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल

नई दिल्ली:

आज फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 रखा गया था, इस इवेंट में तमाम सितारों ने शिरकत की. इस लिस्ट में गौहर खान, सान्या मल्होत्रा, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित, सु्ष्मिता सेन, बॉबी देओल, जैकी श्रॉफ, मोहित रैना जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. जिनमें से कुछ चुनिंदा कलाकारों को उनके बेहतरीन काम के लिए अवॉर्ड देकर नवाजा भी गया. कई सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर मौजूद पैपराजी पेज से सामने आ रहीं हैं. जिनमें उनके लुक्स को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रवीना टंडन 
रवीना ने इवेंट के लिए सिक्वन शिमरी ड्रेस स्टाइल की थी. एक्ट्रेस अपने लुक से आज भी 'लोगों का बुरा हाल' करती दिखाई दीं. उनका लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया. ऐसे में वे तरह-तरह के कमेंट्स के साथ एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सान्या मल्होत्रा
एक्ट्रेस ने इवेंट के लिए डीप नेकलाइन वाला ऑफ शोल्डर गाउन स्टाइल किया. इसके साथ उन्होंने अपने कर्ली बालों का ही हाई बन बनाया हुआ था. उनका लुक दिखने में काफी अलग लग रहा था. जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौहर खान
मॉम-टू-बी गौहर खान ने इवेंट के लिए ग्रीन कलर का आउटफिट स्टाइल किया. जिसको ऊपर की तरफ से कोट की तरह और नीचे से लॉन्ग स्कर्ट जैसा लुक दिया गया था. इसके साथ एक्ट्रेस ने पोनी बनाकर और न्यूड मेकअप कर अपने लुक को पूरा किया था.

हर्षवर्धन कपूर
हर्षवर्धन ने इवेंट के लिए चेक सूट स्टाइल किया. उनका लुक दिखने में काफी सिंपल और कूल लग रहा था. आपको बता दें कि इवेंट में हर्षवर्धन के साथ-साथ उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी पहुंचे. जिन्होंने हमेशा की तरह अपने लुक से फैंस को हैरान कर दिया.