logo-image

Video: रवीना टंडन ने कपिल शर्मा को किया किस, कॉमेडियन ने कहा, एक दो...

 कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का हर एपिसोड ठहाकों और धमाल से भरा होता है. गुनीत मोंगा, रवीना टंडन और सुधा मूर्ति जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे.

Updated on: 09 May 2023, 09:04 PM

नई दिल्ली:

 कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का हर एपिसोड ठहाकों और धमाल से भरा होता है. गुनीत मोंगा, रवीना टंडन और सुधा मूर्ति जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे.  इस हफ्ते रिलीज़ होने वाले पूरे एपिसोड से पहले, सोनी ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो साझा किया, जिसमें रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' में अपने हेयर स्टाइल को लेकर पछतावा है. एपिसोड का दूसरा प्रोमो चैनल द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किया गया, जहां रवीना टंडन ने सलमान खान और आमिर खान स्टारर कल्ट कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' से अपने लुक के बारे में बात की.  फिल्म से अपने लुक को याद करते हुए, जहां उन्होंने घुंघराले बाल रखे थे, रवीना ने साझा किया, "अंदाज अपना अपना में ऐसे घुंघराले..परम वाले बाल...मैंने क्यों बनाया वैसे, ये सब चीज बाद में सोचते ही कि यार...".

रविना को आई हंसी 

इधर, कपिल बीच में आकर कहते हैं, "मुझे लगता है कि हर किसी को लगता है कि यार अपनी पुरानी वाली फोटोज देखो ना...कोई भी देखे...". इस पर रवीना ने कपिल को रोस्ट करते हुए कहा, "तुम तो अभी के ही फोटो देखे भी यही बोलते होंगे?" रवीना द्वारा कपिल पर की गई हल्की-फुल्की कमेंट पर सभी की हंसी छूट गई, उनका सिर शर्म से झुक गया. तभी रवीना खड़ी हुईं और कपिल के गाल पर किस कर दिया. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ये भी पढ़ें-Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहनी जाली, बोली-अपनी जेल साथ लेकर चल रही हूं...

कपिल ने फिर कहा, "अगर ऐसी बेइज्जती करके ये सब मिलना ही तो एक दो और करो!". इस पर सभी की हंसी छूट गई. प्रोमो में सुधा मूर्ति द्वारा बताई गई एक कहानी की झलक भी दिखाई गई, जहां उन्होंने खुलासा किया कि कैसे हर कोई सोचता था कि कोई भी इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली लड़की से शादी नहीं करेगा. पिछले प्रोमो में, सुधा ने अपने होने वाले पति नारायण मूर्ति से पहली बार मुलाकात के बारे में एक मजेदार कहानी साझा की थी और सोचा था कि वह केवल एक बच्चा था.