logo-image

Randeep Hooda Ram Mandir: नई-नवेली दुल्हन संग रणदीप हुड्डा ने लिया भगवान राम का आशीर्वाद, देखें PICS

Ram Mandir Ceremony: अयोध्या में भव्य राम मंदिर समारोह किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणदीप हुड्डा पत्नी लिन के साथ शामिल हुए थे.

Updated on: 23 Jan 2024, 01:30 PM

नई दिल्ली:

Randeep Hooda-Lin Laishyram: देशभर में कल 22 जनवरी को खूब खुशियां मनाई गई है. आखिरकार 500 साल बाद भगवान राम मंदिर के मंदिर का भव्य उद्घाटन हो गया है. इस खुशी में देशभर में राम भक्तों ने दिवाली मनाई थी. सोशल मीडिया पर अब समारोह में शामिल हुए मेहमान और बॉलीवुड स्टार्स ने इसकी इनसाइड फोटोज शेयर कर दी हैं. भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. इन सितारों की लिस्ट में रणदीप हुड्डा भी शामिल थे. रणदीप अयोध्या नगरी अपनी पत्नी लिन लैशराम के साथ गए थे. लिन मणिपुरी की रहने वाली हैं और वो पहली बार ऐसे धार्मिक समारोह का हिस्सा बनी थीं. मणिपुरी मैतई विवाह करने वाले रणदीप अपनी नई-नवेली दुल्हन को भगवान राम का आशीर्वाद दिलवाने लाए थे. 

बता दें कि रणदीप हुड्डा ने हाल में शादी रचाई थी. लिन लैशराम के साथ मणिपुरी मैतई विवाह किया था. शादी के बाद पहली बार कपल किसी बड़े समारोह का हिस्सा बने हैं. रणदीप और उनकी पत्नी को उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या में आमंत्रित किया था. दोनों को एक साथ देख फैंस खुशी से झूम उठे.कपल ने कार्यक्रम की कुछ अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है. खासतौर पर फोटोज में रणदीप भगवान राम के आगे नतमस्तक नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप हुड्डा ने इंस्ट हैंडल पर इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,"हमारे रामलला आ गए हैं." तस्वीरों में रणदीप ग्रे कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं. पारंरपकि भारतीय परिधान में रणदीप जंच रहे हैं. वहीं उनकी दुल्हन ने मंदिर के लिए सुर्ख लाल साड़ी पहनी थीं. दोनों किसी शाही कपल की तरह राम लला का आशीर्नवाद लेते नजर आए. फोटोज में दोनों की जोड़ी परफेक्ट नजर आ रही हैं. कपल की ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. फैंस दोनों का भक्ति वाला अंदाज देख उन्हें जय श्री राम कहकर बधाई दे रहे हैं. 

रणदीप ने एक फोटो दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और डॉक्टर माधव नेने के साथ भी शेयर की है. साथ ही एक्टर ने राम मंदिर के अंदर का भव्य नजारा भी दिखाया है. एक्टर ने रामलला की फोटो भी शेयर की है. रणदीप और लिन ने 29 नबंर को मणिपुर में शादी रचाई थी. शादी के बाद रणदीप ने मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स और दोस्तों को ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.