logo-image

Animal Release: फिल्म एनिमल के लिए न्यूड हुए रणबीर कपूर, इंटरनेट पर वीडियो वायरल 

1 दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से जबरदस्त रिएक्शन्स मिल रहे हैं. हालाँकि, यह सिर्फ रणबीर कपूर का करिश्मा और स्वैग नहीं है जिसने सभी को इंप्रेस किया है. फिल्म में एक्टर के न्यूड सीन ने भी सबका ध्यान खींचा है.

Updated on: 02 Dec 2023, 02:21 PM

New Delhi:

Animal Release: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर ने अपने राउडी अवतार से सभी को पूरी तरह इंप्रेस कर दिया है. 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से जबरदस्त रिएक्शन्स मिल रहे हैं. हालाँकि, यह सिर्फ रणबीर कपूर का करिश्मा और स्वैग नहीं है जिसने सभी को इंप्रेस किया है. फिल्म में एक्टर के न्यूड सीन ने भी सबका ध्यान खींचा है. जी हां आपने सही पढ़ा, एनिमल के एक सीन के लिए रणबीर कपूर पूरी तरह न्यूड हो गए हैं. इस सीक्वेंस के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. क्लिप में रणबीर कपूर न्यूड होकर अनिल कपूर के घर के गार्डन में जाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में रणबीर की पत्नी का किरदार निभाने वालीं रश्मिका मंदाना भी बालकनी से चौंककर उन्हें देखती नजर आ रही हैं. 

एनिमल में रणबीर कपूर का न्यूड सीन
इसके अलावा, रणबीर और रश्मिका अपने कमरे में एक सीरीअस पल शेयर करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म से रणबीर और तृप्ति डिमरी की एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है. फिल्म की एक तस्वीर जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसमें दोनों एक्टर्स को बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है, जिसमें रणबीर तृप्ति के पेट पर अपना सिर रखे हुए हैं. यह फोटो भी एक इंटिमेट सीन के बाद की है, जो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

एनिमल की कास्ट
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म, एनिमल रणबीर और रश्मिका की एक साथ पहली फिल्म है. फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म एक पिता और बेटे के जहरीले रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने एनिमल को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 35 मिनट है. 

यह भी पढे़ं - Alia Bhatt Post: एनिमल की सक्सेस और राहा का पहला कदम, डबल खुशी पर इमोशनल हुईं आलिया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया ने एनिमल की स्क्सेस पर शेयर किया पोस्ट
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर की एनिमल सक्सेस के बाद एक पोस्ट शेयर किया और अपनी खुशी जाहिर की. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 
"इन सबके लिए आप कैमरे पर और कैमरे के बाहर हैं.
धैर्य, मौन और प्रेम के लिए आप अपना आर्ट दें.
और उस इंसान के लिए जो आप अपने परिवार के लिए हैं.
एक कलाकार के रूप में इतनी बड़ी प्रगति करने के लिए..
और सचमुच हमारी बेटी को आज अपना पहला कदम उठाने के लिए..
अपने परफॉर्मेंस से हमें पूरी तरह हैरान करने के लिए...और ऊपर लिखे सभी को इतना आसान बनाने के लिए..ई हो मेरे लिटिल एनिमल..."