logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट रणबीर कपूर से जबरदस्ती करवा रही हैं ये काम, एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर, हाल ही में मुख्य अतिथि के रूप में मुंबई में एक बुक लॉन्च कार्यक्रम (Mumbai event) में शामिल हुए.

Updated on: 29 Apr 2023, 08:45 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर, हाल ही में मुख्य अतिथि के रूप में मुंबई में एक बुक लॉन्च कार्यक्रम (Mumbai event) में शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान, ऑल-ब्लैक आउटफिट में स्टाइलिश दिखने वाले रणबीर ने अपने स्किनकेयर रूटीन के बारे में बात की और कुछ सलाह भी साझा की जो उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें दी थी. रणबीर ने अपने स्किनकेयर रूटीन के बारे में कुछ डिटेल्स भी साझा किए, जिसमें उल्लेख किया गया कि वह टैनिंग से बचने के लिए अपने चेहरे को बर्फ के पानी में डुबोते हैं.

एक्टर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट से मिली फिटनेस सलाह के बारे में भी बात की. रणबीर ने बताया आलिया ने उन्हें कहा है, कि वह योग को अपने डेली रुटिन में शामिल करें. “आजकल आलिया मुझे योग करने के लिए बहुत प्रेरित कर रही हैं. आलिया ने कहा, कि योग का फायदा तुम्हारे चेहरे पर भी दिखता है. मुझे नहीं पता कि यह कैसे होता है, लेकिन यह सही काम करता है. 

अपने शरीर की इस जगह पर गिराई कॉफी

इसी बीच कार्यक्रम के दौरान जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी रणबीर कपूर का गलती से अपनी पैंट पर गर्म कॉफी गिराना.  रणबीर का एक हाथ में माइक्रोफोन और दूसरे हाथ में कप पकड़े हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  दुर्भाग्य से, कॉफी उनके हाथ से और उनके ब्लैक आउटफिट पर गिर गई. कॉफी गिरते ही रणबीर ने इस पर हंसी वाला रिएक्शन दिया. वहीं काफी लोग रणबीर की इस हरकत के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-Kiara Advani: 'सत्यप्रेम की कथा' से कियारा आडवाणी ने शेयर की पहली झलक, सोशल मीडिया पर लुक वायरल

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आए थे. लव रंजन द्वारा अभिनीत फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई की. वह अगली बार रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर के साथ एनिमल में दिखाई देंगे.