logo-image

Animal : इंटिमेट सीन से पहले रणबीर कपूर ने की तृप्ति डिमरी की हेल्प, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

फिल्म में रणबीर के साथ तृप्ति के कई इंटिमेट सीन थे, जिसके बाद वह रातोंरात सनसनी बन गईं और नेटिज़न्स ने उन्हें नया नेशनल क्रश कहना शुरू कर दिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे रणबीर ने उनकी मदद की.

Updated on: 31 Dec 2023, 08:42 PM

नई दिल्ली:

फिल्म में रणबीर के साथ तृप्ति के कई इंटिमेट सीन थे, जिसके बाद वह रातोंरात सनसनी बन गईं और नेटिज़न्स ने उन्हें 'भारत का नया राष्ट्रीय क्रश' कहना शुरू कर दिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे रणबीर ने उन सीन को फिल्माने से पहले उनकी मदद की थी. बाकी स्टार कलाकारों की तुलना में छोटे स्क्रीन स्पेस के बावजूद, तृप्ति डिमरी ने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. फिल्म में, उन्होंने रश्मिका मंदाना के अलावा एक लीड फीमेल भूमिका निभाई, जिसमें वह रणबीर कपूर की एक्सट्रामैरिटल अफेयर बनीं.

रणबीर ने की इंटीमेट सीन में तृप्ति की मदद

रणबीर के साथ, फिल्म में उनके कई इंटिमेट सीन थे, जिसके बाद वह रातोंरात सनसनी बन गईं और नेटिज़न्स ने उन्हें 'भारत का नया राष्ट्रीय क्रश' कहना शुरू कर दिया. अब एक हालिया इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि उन इंटिमेट सीन को फिल्माने से पहले वह कितनी घबराई हुई थीं और रणबीर ने उनका कितना साथ दिया. हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत में उन्होंने कहा, यह वास्तव में मदद करता है जब आपके पास एक को-एक्टर होता है जिस पर आप इतना भरोसा कर सकते हैं. आपको उन सीन्स को करने में सहज होना होगा. चैट के दौरान तृप्ति ने यह भी बताया कि अभिनेता और निर्देशक ने उन्हें आश्वासन दिया था कि अगर वह असहज महसूस करेंगी तो उन्हें ये इंटिमेट सीन नहीं करने होंगे.

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी सहूलियत का ख्याल रखा गया. यह कहानी का एक हिस्सा था. जब तक आप अपने सह-अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ सहज हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन कुछ लोगों को उनकी जरूरत है. उन्होंने कहा, यह व्यक्ति-दर-व्यक्ति पर निर्भर करता है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं.

यह फिल्म दिल्ली में एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर के बेटे रणविजय पर आधारित है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका चला गया, और अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद वापस लौट आया, जिसके चलते रणविजय अपने पिता का बदला लेने के लिए मजबूर हो जाता है. एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है.