logo-image
लोकसभा चुनाव

जब पैपराजी ने आलिया से सोलो पोज की मांग की, रणबीर ने दिया ऐसा लुक, वीडियो

 पैपराजी वीडियो में एक फोटोग्राफर ने कपल की फोटोज के बाद आलिया से अकेले पोज़ देने के लिए कह रहा है. रणबीर उनसे दूर चले

Updated on: 22 Jun 2023, 11:02 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक हैं. ये जोड़ी फिलहाल अपने पैरेंटहुड फेस को एन्जॉय कर रही है.  वहीं हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान कपल ने पैपराजी को साथ में पोज दिया. बताया जा रहा है कपल वैकेशन मनाने के लिए दुबई निकला है. दोनों के एयरपोर्ट आउटफिट की अगर बात करें तो आलिया (Alia) को ब्लैक टॉप और पायजामा में देखा गया, वहीं रणबीर को क्लीन शेव लुक में व्हाइट शर्ट और ऑफ व्हाइट पैंट में देखा गया. इस बीच पैपराजी ने आलिया से अकेले पोज देने के लिए कह दिया अब ये बात सुनकर आलिया का रिएक्शन कैसा था, उन्होंने क्या बोला इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं. विरल भयानी के अकाउंट पर ये वीडियो शेयर की गई है. 

 पैपराजी वीडियो में एक फोटोग्राफर ने कपल की फोटोज के बाद आलिया से अकेले पोज़ देने के लिए कह रहा है. रणबीर उनसे दूर चले गए लेकिन वह उनकी ओर बढ़ीं और दोनों एक साथ पोज देने लगे. कपल का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक फैन ने इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, "वे बहुत प्यारे लग रहे हैं..." दूसरे ने उन्हें "पसंदीदा जोड़ी" कहा. एक अन्य ने टिप्पणी की, “बहुत प्यारा. सर्वश्रेष्ठ जोड़े. बहुत खूबसूरत आलिया प्रिये.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'हार्ट ऑफ स्टोन' से किया डेब्यू

वहीं आलिया (Alia Bhatt) हाल ही में ब्राजील के साओ पाउलो से लौटी हैं, जहां वह नेटफ्लिक्स टुडम इवेंट में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए 'हार्ट ऑफ स्टोन' के कास्ट में शामिल हुईं. इस कार्यक्रम में आलिया के साथ फिल्म के मुख्य कलाकार गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी मौजूद थे. फिल्म में आलिया ने खलनायक की भूमिका निभाई है जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. ब्राजील में अपने समय के दौरान उन्हें कई स्टाइलिश लुक में देखा गया था. हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वहीं रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म एनिमल की शूटिंग पूरी की है. पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने भारी दाढ़ी रखी हुई थी. फिल्म में उनके विपरीत रश्मिका मंदाना हैं, जिसमें बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं