logo-image

Bigg Boss ने उड़ाया Rakhi का चैन! वीडियो में कही ये बात

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपनी हरकतों के चलते चर्चा में रहती हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो बिग बॉस को लेकर बात करती नज़र आ रही हैं.

Updated on: 26 Jan 2022, 08:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपनी हरकतों के चलते चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों वो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में रहकर अपने फैंस को एंटरटेन कर रही थी. जहां से वो किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती थी. फिलहाल एक्ट्रेस घर से बाहर आ गई है. जिसके बाद हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें राखी सावंत कई बातें करती नज़र आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, राखी (Rakhi Sawant) बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद स्पॉट की गई. जहां पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. एक्ट्रेस इस दौरान अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ खड़ी होकर आराम से बातें करती दिखाई दी. जहां उन्होंने कहा कि वो घर के अंदर एक दिन भी जिम नहीं कर पाई. इस दौरान कई लोगों ने एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें ली. फिर एक्ट्रेस कहती हैं कि वो अकेले बिग बॉस में रहेंगी और सबको निकाल देंगे. जिसके बाद एक्ट्रेस अपना फोन दिखाती नज़र आती हैं, जिसमें किसी का कॉल आ रहा होता हैं. हालांकि, धूप के चलते स्क्रीन साफ दिखाई नहीं पड़ती. फिर बिग बॉस (Bigg Boss) से कहती हैं कि अब वो बाहर आ गई हैं और उन्हें सो लेने दो. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

राखी (Rakhi Sawant) की इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए. जहां एक यूजर ने लिखा, 'कोई नहीं अगले साल फिर राखी बिग बॉस में होंगी'. वहीं कई लोगों ने ये सवाल पूछा कि राखी बिग बॉस से बाहर कब हुई?

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) में भले राखी (Rakhi Sawant) का एविक्शन नहीं दिखाया गया. लेकिन उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी कि वो बाहर हो गई हैं. वहीं, पैपराजी ने जब उनसे सवाल पूछा तो उस दौरान भी उन्होंने साफ कहा कि वो आउट हो गई.