logo-image

Rakhi Video: राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर किया वीडियो

राखी सावंत (Rakhi sawant) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां जया सावंत (Jaya Sawant) के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी फैंस को दी.

Updated on: 09 Jan 2023, 07:47 PM

मुंबई :

राखी सावंत (Rakhi sawant) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां जया सावंत (Jaya Sawant) के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी फैंस को दी. उन्होंने कहा कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर है. वीडियो में बिग बॉस मराठी के घर से बाहर निकलने वाली राखी इस खबर का ऐलान करते हुए फूट-फूट कर रो पड़ीं और सभी से आशीर्वाद की भीख मांगी.  राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मां अस्पताल में हैं. वह ठीक नहीं है उनके लिए दुआ करें.  

वीडियो (Rakhi Sawant video) में उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान (Aadil khan) दुर्रानी और उनके भाई राकेश भी नजर आ रहे हैं. राखी ने कहा, “हाय सब लोग, मैं कल रात बिग बॉस मराठी सीजन 4 से बाहर आई हूं. (पता चला) मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में हैं. राखी ने आगे कहा, "वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं. हमें अभी पता चला है कि उन्हें कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर है." उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस मराठी (Biggboss marathi winner) हाउस में रहने के दौरान किसी ने उन्हे अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में नहीं बताया. साथ ही वीडियो में राखी ने अपनी मां की झलक शेयर की है जो अस्पताल के बिस्तर पर बेहोश पड़ी हैं. 

ये भी पढ़ें-बिग बॉस 16: शालिन - टीना के बीच फिर से हुई बहस, रिश्ते में आई दरार

फेफड़ों में फैल गया है कैंसर

इसी वीडियो (Rakhi Sawant) में आगे राखी ने एक डॉक्टर से उनकी मां की सेहत के बारे में पूछा. उन्होंने समझाया, "उनका बायां हिस्सा पैरेलाइज्ड है. एक सैंपल निकाल कर लैब भेजा गया है और शुक्रवार को इसका रिजल्ट आ जाएगा. डॉक्टर ने आगे कहा, ''उसके बाद ही हमें पता चलेगा कि उसे कितने रेडिएशन की आवश्यकता है. उनका कैंसर उसके फेफड़ों में फैल गया है, अभी उनका ऑपरेशन करना संभव नहीं है.'' उनकी मां मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

राखी (Rakhi Sawant mother hospitalised) द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. महिमा चौधरी, जिन्होंने खुद कैंसर से लड़ाई लड़ी, उन्होंने कहा, "मेरी प्रार्थना उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती है." सोफिया हयात ने आगे कहा, "मेरे प्रिये मैं आपको और आपकी मां के लिए प्रार्थना और आशीर्वाद भेजती हूं. वहीं डेलनाज ईरानी ने भी राखी को 'ख्याल रखने' के लिए कहा. साथ ही पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य ने पोस्ट पर हाथ जोड़कर प्रार्थना करने वाले इमोजी से रिएक्ट किया है. रविवार की रात बिग बॉस मराठी से बाहर आने के बाद राखी सावंत का ये पहला पब्लिक वीडियो है. वह अक्षय केलकर, अपूर्वा नेमलेकर, किरण माने और अमृता ढोंगडे के साथ फाइनलिस्ट में से एक थीं. अक्षय केलकर बिग बॉस सीजन 4 मराठी के विजेता थे.