logo-image
लोकसभा चुनाव

Hrithik Rosha Saba Azad की शादी पर पापा राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी

पिछले काफी समय से ऋतिक रोशन और सबा आजाद की डेटिंग की खबरें चर्चा में थी और अब खबर है जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं.

Updated on: 04 Mar 2023, 08:56 AM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन: पिछले काफी समय से ऋतिक रोशन और सबा आजाद की डेटिंग की खबरें चर्चा में थी और अब खबर है जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ऋतिक और सबा साल 2023 के आखिर तक शादी कर सकते हैं. शादी की खबरों पर इन दोनों का तो कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन हाल में ऋतिक पापा राकेश रोशन ने इस बारे में बात की. उन्होंने तो शादी की बात को पूरी तरह से नकार दिया है. शायद उन्हें लग रहा है कि बाद की बात का खुलासा साल की शुरुआत में करना ठीक नहीं होगा. क्योंकि अगर खबरें हैं तो कुछ ना कुछ सच्चाई तो जरूर होगी.

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए राकेश रोशन ने कहा कि उन्हें परिवार में किसी शादी की कोई जानकारी नहीं है.  उन्होंने कहा, मैंने शादी के बारे में अबतक कुछ भी नहीं सुना है. जबकि चर्चा तेज है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं. वहीं कुछ का कहना है कि ऋतिक रोशन और सबा फिलहाल एक दूसरे को समझने और जानने में लगे हैं.

यह भी पढ़ें: IPS ऑफिसर बनना चाहती थी ये बच्ची, आज है टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

कब हुई ऋतिक और सबा की चर्चा

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का नाम साल 2022 में फरवरी से चर्चा में है. जब ये दोनों अक्सर ही साथ नजर आने लगे तो इनके अफेयर की खबरें गर्म हो गईं. दोनों में से किसी ने इस खबर से इंकार नहीं किया है. ऋतिक और सबा कई बार सुजैन खान (ऋतिक की पहली पत्नी) और उनके बॉयफ्रेंड के साथ भी पार्टी करते नजर आ चुके हैं. यूं तो ऋतिक और सुजैन अलग हो चुके हैं लेकिन अपने बेटों ऋहान और ऋदान के लिए दोनों एक टीम की तरह काम करते हैं. वे इस बात का खास खयाल रखते नजर आते हैं कि उनके बच्चों को किसी भी एक की कमी महसूस न हो.