logo-image

राजपाल यादव की फिल्में नहीं देखती थीं उनकी मां, वजह जान हो जाएंगे इमोशनल

प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा' में राजपाल यादव ने छोटा सा रोल किया था. उस छोटे से रोल में राजपाल को ज्यादातर मार खाते देखा गया था. ऐसे में फिल्म को देखकर उनकी मां टेंशन में आ गई थीं.

Updated on: 06 Jun 2023, 05:46 PM

नई दिल्ली:

Rajpal Yadav Intresting Facts: राजपाल यादव बॉलीवुड के महान एक्टर्स में शामिल हैं. एक्टिंग, डायलॉगबाजी से लेकर कॉमिक टाइमिंग राजपाल सबमें माहिर हैं. उनके काम को देख बड़े-बड़े स्टार्स भी दंग रह जाते हैं. राजपाल लगभग हर कॉमेडी फिल्म का हिस्सा रहते हैं. नेटफ्लिक्स पर हाल में रिलीज हुई फिल्म 'कटहल' में भी यादव ने कमाल का काम किया था. हालांकि, राजपाल यादव की मां उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करती हैं. इसकी वजह जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में राजपाल यादव ने अपने करियर को लेकर मजेदार खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि साल 2003 में रिलीज हुई उनकी फिल्म हंगामा ने उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी दी थी. इस फिल्म को उन्होंने अपने पूरे परिवार को भी दिखाया था. हालांकि, उनकी मां फिल्म देखकर भड़क गई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा' में राजपाल यादव ने छोटा सा रोल किया था. उस छोटे से रोल में राजपाल को ज्यादातर मार खाते देखा गया था. ऐसे में फिल्म को देखकर उनकी मां टेंशन में आ गई थीं. राजपाल यादव ने बताया कि, वह अपनी मां को कभी मुंबई नहीं ला सकते क्योंकि वह ट्रैवल नहीं कर सकती हैं. इसलिए, उन्होंने उसे घर पर ही अपनी फिल्म दिखाने की कोशिश की थी. 

एक्टर ने कहा, “हंगामा मेरे घर पर चलाई गई थी और मेरा परिवार इसे देखता था. यहां तक कि मेरी मां ने भी इसे देखा. तो, मैंने मां से पूछा 'क्या तुमने मेरी फिल्म देखी?' पहली बात तो वो बोलीं कि "कितना पीटते हैं लोग तुझे..."उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मेरी पिटाई देखने के बाद मां ने मेरी फिल्में देखना बंद कर दिया. क्योंकि उस सीन में मुझे दो थप्पड़ मारे गए थे जिसे देख वो दुखी हो गई थीं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

यादव ने अपनी मां को शांत करने की कोशिश की और बताया कि ये सब असली नहीं है. उन्होंने बोला, "अम्मा, यह ये सब सच नहीं है, यह रील है. सीन के बाद हम एक दूसरे के गले मिले. मैंने ये भी कहा कि ऐसे सीन करने पड़ते हैं ताकि फिल्म हिट हो जाए. हालांकि, उनकी मां ने फिर भी अपने बेटे को पिटते हुए देखने से इनकार कर दिया कहा कि, "एक मां के लिए अपने बेटे को पिटते हुए देखना मुश्किल है."

फिल्म की सक्सेस को लेकर राजपाल यादव ने यह भी कहा था कि, "हंगामा ने उनकी जिंदगी बदल दी थी. उन्होंने कहा, “हंगामा’ ने मेरी जिंदगी बदल दी...इस फिल्म ने मेरी कला को  आटे से जोड़ा है 'हंगामा' से मुझे इज्जत, शोहरत, नाम और बेशक पैसा भी मिला."