logo-image

Rajinikanth: 'थलाइवर' 170' से रजनीकांत ने जारी किया फर्स्ट लुक, धांसू अवतार में दिखे एक्टर

थलाइवर 170, ये अभी इसका टेंपरॉरी टाइटल है, जय भीम प्रसिद्धि के टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 32 साल बाद अभिनेता (Amitabh Bachchan) रजनीकांत के साथ काम करेंगे.

Updated on: 04 Oct 2023, 02:23 PM

नई दिल्ली:

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'थलाइवर' 170 (Thalaivar 170) को लेकर लाइका प्रोडक्शंस ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत  खुद नजर आ रहे हैं. बुधवार को लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म में रजनीकांत की पहली झलक पेश की, जिसमें वह फुल ब्लैक लुक में हैंडसम लग रहे थे. पोस्टर शेयर करते हुए लाइका प्रोडक्शंस ने लिखा, "लाइट्स कैमरा क्लैप और एक्शन. हमारे सुपरस्टार @rajinikanth और थलाइवर 170 के शानदार कलाकारों के साथ टीम पूरी तरह से एक्साइटेड है और रोल करने के लिए तैयार है! आशा है कि आप सभी ने थलाइवर दावत का आनंद लिया. अब इसका समय आ गया है कुछ कार्रवाई! जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ेगी हम और अपडेट लेकर आएंगे,''. पोस्टर में रजनीकांत (Rajinikanth) ब्लैक सूट के साथ ब्लैक शर्ट और ब्लैक धूप के चश्मे में नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन करेंगे रजनीकांत के साथ काम

थलाइवर 170, ये भी इसका टेंपरॉरी टाइटल है, जय भीम प्रसिद्धि के टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 32 साल बाद अभिनेता (Amitabh Bachchan) रजनीकांत के साथ काम करेंगे. कलाकारों के रूप में रितिका सिंह, मंजू वारियर, तुषारा विजयन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल का भी ऐलान किया गया.  बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्टर रजनीकांत एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक फर्जी एनकाउंटर के बारे में होगी. पेट्टा, दरबार, जेलर के बाद संगीतकार अनिरुद्ध रजनीकांत इस फिल्म के लिए संगीत तैयार करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Kriti Sanon: बॉक्स ऑफिस पर अपनी ही बहन नुपुर से भिड़ेंगी कृति, फिल्म क्लैश पर बोली ये बात

रजनीकांत ने हाल ही में कहा कि वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जो एक सामाजिक संदेश के साथ एक मनोरंजक फिल्म होगी. 72 साल के एक्टर ने तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना होने से पहले चेन्नई हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, "मैं निर्देशक ज्ञानवेल और लाइका के साथ अपनी 170वीं फिल्म कर रहा हूं, जो एक बहुत बड़ा मनोरंजन होने के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश भी होगी."