logo-image
लोकसभा चुनाव

Rahul Vaidya Post: राहुल वैद्य ने खोला अपनी फिटनेस का राज, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

बिग बॉस फेम एक्टर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को कौन नहीं जानता. राहुल वैद्य काफी पॉपुलर सिंगर हैं और उनकी आवाज का हर कोई दीवाना है.

Updated on: 12 May 2023, 01:20 PM

New Delhi:

Rahul Vaidya Post: बिग बॉस फेम एक्टर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को कौन नहीं जानता. राहुल वैद्य काफी पॉपुलर सिंगर हैं और उनकी आवाज का हर कोई दीवाना है. अपनी आवाज से तो राहुल ने हर किसी का दिल जीता ही था, साथ ही अब उनकी फिटनेस ने भी उनके सभी फैंस को क्रेजी कर दिया है. बता दें कि, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य फिट रहने के लिए 16 घंटे की इंटरमिटेंट फास्टिंग कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने टोन्ड एब्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. गायक ने न केवल अपनी हॉट बॉडी की सिजलिंग तस्वीरें साझा कीं बल्कि अपनी फिट बॉडी का राज भी सभी के साथ शेयर किया. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर राहुल ने अपनी कुछ शर्टलेस तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में राहुल की टोन्ड एब्स को साफ देखा जा सकता है. अभिनेता ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हर रोज 16 घंटे उपवास करना अच्छा काम कर रहा है." तस्वीर में, राहुल को वॉशरूम के अंदर सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता है. राहुल इन फोटोज में सिर्फ एक तौलिया पहने हुए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य की तस्वीर पर फैन्स ने कई रिएक्शन्स भी दिए, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "वेल, इतना भी फास्टिंग ना करे...कमजोरी आ जाएगी बॉडी में! अपने आप को हाइड्रेटेड और भरा रखें." एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया.  एक अन्य ले लिखा , "DAMMMM! HOTTTTTT" राहुल की पत्नी दिशा परमार ने तस्वीर में कई तरह के इमोजी शेयर किए. 

यह भी पढ़ें - Huma Qureshi की रिवीलिंग ड्रेस देखकर भड़के लोग, दी ये सलाह

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, राहुल वैद्य बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा थे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी दिशा परमार (Disha Parmar) को नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था. यह जोड़ा ने जुलाई 2021 में शादी के बंधन में बंधा था.