logo-image

Fukrey 3: पुलकित सम्राट ने वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, और ऋचा चड्ढा के साथ शेयर किया BTS मोमेंट

पुलकित सम्राट ने हाल ही में फुकरे 3 के मेकर से एक नया बीटीएस वीडियो शेयर किया, जिसमें वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा के अलावा और भी कलाकार नजर आ रहे हैं.

Updated on: 01 Oct 2023, 05:59 PM

नई दिल्ली:

फुकरे फ्रैंचाइज़ की मोस्ट अवेटेड तीसरा पार्ट 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा के साथ बाकी कॉमेडी एक्टर्स के वन-लाइनर्स और शानदार प्रदर्शन ने लोगों का दिल एक और बार जीत लिया है. चड्ढा. मृगदीप सिंह लांबा की डायरेक्शन और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की मेकिंग, फुकरे 3 के एक्टर फिलहाल में फिल्म को मिल रहे तारीफ को एंजाय कर रहे हैं. पुलकित ने हाल ही में फिल्म के शूट के दौरान पर्दे के पीछे के कुछ मनोरंजक पलो को शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

पुलकित सम्राट ने शेयर किया बीटीएस 

रविवार, 1 अक्टूबर को, पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम पर फैंस  को फुकरे 3 के निर्माण के पीछे के सीन्स का वीडियो दिखाया. वीडियो में कुछ फिल्म पोस्टरों के निर्माण की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें पुलकित, वरुण सहित कलाकार शामिल हैं. शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी, और ऋचा चड्ढा मज़ेदार मेकअप करते हैं और मनोरंजक प्रॉप्स के साथ खेलते हैं. पुलकित को मनजोत के साथ हल्के-फुल्के पल और मजाक करते हुए भी देखा जा सकता है. पुलकित ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''पर्दे के पीछे बहुत कुछ चलता है. मेहनत तो है ही.. मजा भी बहुत है जब आपके पास काम करने के लिए ये शानदार लोग हों. 

फुकरे 3 बीटीएस वीडियो पर कमेंट

फैंस को पर्दे के पीछे का वीडियो खुश करने वाला लगा और उन्होंने पोस्ट पर कमेंट कर तारीफ की. एक फैन ने कहा, "इतनी मस्त कास्टिंग है ये," जबकि दूसरे ने कहा, "ओसम मूवी में आपसे मिलकर खुशी हुई" अगले पार्ट का इंतजार रहेगा. एक ने रिक्वेस्ट किया, ब्लॉकबस्टर मूवी कृपया जल्द से जल्द फुकरे4 लाए. अभिनेता मनजोत सिंह भी इसमें शामिल हुए और कमेंट में हंसने वाला स्माइली सेंड किया. इसके साथ ही अन्य लोगों ने रेड हार्ट और हंसी वाले इमोजी की बाढ़ ला दी.