logo-image

क्या कमल हासन को विलेन के रोल के लिए मिलेंगे 150 करोड़? जानें पूरा सच

एक सूत्र का कहना है,“कमल सर के साथ बातचीत शुरू की गई है. उन्होंने अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. उन्होंने ऑफर स्वीकार किया है या नहीं, इस बारे में पुख्ता जानकारी हासिल करने के लिए हमें एक या दो हफ्ते का समय लगेगा.'

Updated on: 01 Jun 2023, 09:30 AM

नई दिल्ली:

प्रभास और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर 'प्रोजेक्ट के' (Project k) 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में यह बताया जा रहा है कि मेकर्स प्रोजेक्ट 'के' में  नेगेटिव रोल के लिए एक्टर कमल हासन (Kamal haasan) के साथ बातचीत कर रहे हैं. यह भी कहा गया कि निर्माता अश्विनी दत्त ने प्रोजेक्ट 'के' में विलेन के लिए 150 करोड़ रुपये के ऑफर के साथ कमल हासन से संपर्क किया था. हालांकि अभी तक कमल हासन (Kamal haasan) ने प्रोजेक्ट 'के' के लिए साइन नहीं किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 150 करोड़ के ऑफर वाली खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

एक सूत्र का कहना है,“कमल सर के साथ बातचीत शुरू की गई है. उन्होंने अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. उन्होंने ऑफर स्वीकार किया है या नहीं, इस बारे में पुख्ता जानकारी हासिल करने के लिए हमें एक या दो हफ्ते का समय लगेगा.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

ये भी पढ़ें-R Madhavan Birthday: आर्मी ज्वाइन करना चाहते थे माधवन, लेकिन ऐसे लिया किस्मत ने मोड़

 शूटिंग के समय बिग बी को लगी थी चोट

प्रोजेक्ट के कास्ट की अगर बात करें तो फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी हैं. मार्च में हैदराबाद में एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को चोट भी लग गई थी. उन्होंने एक ब्रेक लिया और फिर से शूटिंग शुरू कर दी. बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में अपनी चोट के बारे में खुलासा किया था.

वहीं इस साल फरवरी में, निर्माताओं ने फिल्म एक नया पोस्टर साझा किया और रिलीज़ की तारीख का खुलासा किया था. दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "12.1.2024 #प्रोजेक्ट के हैप्पी महाशिवरात्रि!" इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही इस फिल्म की लगभग 70 पर्सेंट शूटिंग पूरी हो चुकी है. निर्माता अश्विनी दत्त ने एक इंटरव्यू के जरिए बताया था ये फिल्म हेवी ग्राफिक्स फिल्म होगी, पिछले 5 महीने से इसके ग्राफिक्स पर काम चल रहा है, जो अगले साल पूरा होगा.