logo-image

Priyanka Chopra Post: फैमिली के साथ वेकेशन पर निकलीं प्रियंका, शेयर की तस्वीरें 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मनाने पहुंची हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस से सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है.

Updated on: 14 Jun 2023, 10:27 AM

New Delhi:

प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में अपडेट शेयर करना बहुत पसंद है. जितना उन्हें अपने वर्क प्रंट की झलकियां साझा करना पसंद है, उतना ही वह अपने पति निक जोनास और उनकी 1 साल की बेटी मालती मैरी के साथ भी शेयर करती हैं. अभिनेत्री के पास बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स के साथ कुछ बेहद बिजी महीना रहा है. साथ ही अब उनके हाल ही के सोशल मीडिया पोस्ट देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने काम ब्रेक लेने का फैसला किया है. उन्होंने अपने पति निक जोनास, बेटी मालती, माँ मधु चोपड़ा और अपने ससुराल वालों के साथ लिवरपूल की ट्रिप का आनंद लिया. साथ ही, प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं, जिन्हें देख खुश हो जाएंगे आप.

आपको बता दें कि, शेयर की हुई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के बगल में बैठी हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस को सेल्पई में पाउट करते हुए देखा जा सकता है. जबकि निक ने नाव की सवारी का आनंद लेते हुए एक सेल्फी क्लिक की. अगली तस्वीर में प्रियंका अपनी दोस्त तमन्ना दत्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर में प्रियंका और निक की बेटी मालती मैरी को हरे रंग का पर्स खोलते हुए एक छोटी सी सफेद कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है. गुलाबी फ्रॉक में वह बेहद प्यारी लग रही हैं. अगली तस्वीर में उन्हें स्टेशन पर देखा जा सकता है. प्रियंका बेबी मालती को पकड़े नजर आ रही हैं, वहीं निक बैग कैरी करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इन फैमिली फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "मैजिक #फैमिली." निक जोनास ने पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया.

यह भी पढे़ं - Kirron Kher Birthday: पंजाब से मुंबई तक कैसे पहुंचीं किरण, देवदास समेत इन फिल्मों में जमया रंग

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार रुसो ब्रदर्स की सीरीज़ 'सिटाडेल' और रोम-कॉम 'लव अगेन' में देखा गया था. प्रियंका की आने वाली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में जॉन सीना और इदरीस एल्बा भी लीड रोल में नजर आएंगे.