logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra : बेटी के बिना पति निक संग डिनर डेट पर निकली प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने बनाया निशाना

बी-टाउन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में अपने पति निक जोनस संग डिनर डेट के लिए गईं थी, जहां से उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक नॉटी इमोजी से कैप्शन दिया.  

Updated on: 26 Mar 2023, 05:17 PM

नई दिल्ली :

बी-टाउन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में अपने पति निक जोनस संग डिनर डेट के लिए गईं थी, जहां से उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक नॉटी इमोजी से कैप्शन दिया. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सैटरडे नाइट एंजॉय करते हुईं नजर आ रहे हैं. हालांकि निक उस दौरान थोड़े थके हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान कपल की लाडली उनके साथ नजर नहीं आई, जिसे देखकर कुछ लोग एक्ट्रेस को निशाना भी बना रहे हैं. इन चीजों से हटकर बात करें तो पीसी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं, जो फैंस को पसंद भी आता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें : Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, होटल में मिली लाश

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था. पारिवारिक आउटिंग से लेकर डिनर डेट तक, इस जोड़े ने नए माता-पिता के रूप में अपना बेस्ट दिया. भले ही एक्ट्रेस कितना भी व्यस्त हो लेकिन वो अपनी लाडली का ख्याल रखना नहीं भूलती. उससे जुड़ी हुई अपडेट वो अक्सर साझा करती हैं. 

 प्रियंका चोपड़ा प्रोजेक्ट्स -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री को कुछ समय से बॉलीवुड में नहीं देखा गया है, जबकि वो कई हॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं. जिनमें 'वी कैन बी हीरोज', 'द व्हाइट टाइगर' और 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' शामिल हैं. प्रियंका चोपड़ा अगली बार रिचर्ड मैडेन के साथ रुसो ब्रदर्स के बहुप्रतीक्षित ड्रामा सिटाडेल में दिखाई देंगी. सीरीज इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस सैम ह्यूगन के साथ लव अगेन में भी दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा वो फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा से बॉलीवुड वापसी करेंगी, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. फैंस के लिए यह प्रोजेक्ट काफी खास होने वाला है.