logo-image

Priyanka Chopra Apartment: प्रियंका चोपड़ा ने बेचे अपने मुंबई के दो फ्लैट, करोड़ो में की डील

Priyanka Chopra Sells Her Apartment: प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि, एक्ट्रेस ने मुंबई में अपने दो अपार्टमेंट फिल्म निर्माता अभिषेक चौबे को बेच दिए हैं. 

Updated on: 18 Nov 2023, 12:28 PM

New Delhi:

Priyanka Chopra Sells Her Apartment: क्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जो बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani), फैशन (Fashion), दोस्ताना (Dostana), मैरी कॉम (Mary Kom) और कई अन्य सहित बॉलीवुड हिट देने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि, एक्ट्रेस ने मुंबई में अपने दो अपार्टमेंट फिल्म निर्माता अभिषेक चौबे को बेच दिए हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में दो अपार्टमेंट फिल्म निर्माता अभिषेक चौबे को बेचे
मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने दो अपार्टमेंट फिल्म निर्माता अभिषेक चौबे को बेच दिए हैं, जो उड़ता पंजाब और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. ये अपार्टमेंट शहर के अंधेरी उपनगर में लोकेटेड हैं और रिपोर्ट के अनुसार, इसकी बिक्री कीमत 6 करोड़ रुपये है. रिपोर्ट में कहा गया है कि ये घर लोखंडवाला इलाके में करण अपार्टमेंट टॉवर की 9वीं मंजिल पर हैं और दो फ्लैट कुल मिलाकर 2,300 वर्ग फुट में फैले हुए हैं. इसके अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने सुपरस्टार की ओर से सौदों को अंजाम दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक चौबे ने 23 अक्टूबर और 25 अक्टूबर को हुए अपार्टमेंट के लेनदेन के रेजिस्ट्रेशन के लिए 36 लाख रुपये की फीस का भुगतान किया.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
एक्ट्रेस ने 2003 में 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई' से बॉलीवुड में कदम रखा, 'उन्होंने द स्काई इज पिंक', 'बर्फी!', 'दिल धड़कने दो' और कई अन्य फिल्मों में काम किया. बॉलीवुड में सफलता की ओर कदम बढ़ाने के तुरंत बाद, एक्ट्रेस को कुछ ही समय में हॉलीवुड सनसनी बनने में ज्यादा समय नहीं लगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फिल्मों के अलावा, उन्होंने इन माई सिटी और एक्सोटिक सहित गानों में अपनी आवाज दी. काम के मोर्चे पर, उन्होंने क्वांटिको के साथ हॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया और बेवॉच, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स और लव अगेन में अभिनय किया.

यह भी पढ़ें - Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: मूवी डेट पर निकले रूमर्ड कपल अनन्या-आदित्य, पैप्स ने किया स्पॉट 

फिलहाल, ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री की झोली में जी ले जरा है, हालांकि, इसे लेकर कई कहानियां बुनी गई हैं, जिनमें से कुछ का कहना है कि अभिनेत्री ने इसे करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई. वेरायटी के साथ पहले एक साक्षात्कार में, फरहान अख्तर ने साझा किया था कि पी सी की तारीखें भारी 'अशांति' में हैं.