logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra Post : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बेटी का क्यूट वीडियो, पहली बार फैंस ने सुनी मैरी की आवाज

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने सोशल मीडिया को आए दिन अपडेट करती रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है.

Updated on: 08 May 2023, 10:17 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने सोशल मीडिया को आए दिन अपडेट करती रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है. सामने आई पोस्ट क्लिप में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मालती मैरी को एक पार्क में घुमाने के लिए ले गई हैं.  क्लिप में मालती की आवाज साफ सुनाई दे रही है. ऐसा पहली बार हुआ है कि पीसी ने मालती की आवाज लोगों के साथ शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बेबी गर्ल ने व्हाइट कलर की ड्रेस वियर की है. पोस्ट को साझा करते हुए, प्रियंका ने इसे कैप्शन दिया और लिखा, 'सेंट्रल पार्क में हमारे सैर से प्यार करें'. एक्ट्रेस का पोस्ट चंद मिनटों में देखते ही देखते वायरल हो गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक वायरल, बच्चे के साथ दिया पोज

क्लिप पर प्रतिक्रियाएं - 

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, फ्रैंकलिन जोनस ने रोते हुए इमोजी पोस्ट किए. इलियाना डिक्रूज ने लिखा, 'Ugh माय हार्ट.' काजल अग्रवाल और दीया मिर्जा ने लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए. इसके साथ ही एक फैंस ने लिखा, 'बहुत कीमती.' एक अन्य व्यक्ति ने कहा, 'मैंने हमेशा तुमसे प्यार किया है... और इस क्लिप को देखना बहुत प्यारा है.'

प्रियंका चोपड़ा वायरल पोस्ट -

इससे पहले प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी और मालती की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं.  तस्वीर में दोनों को खिलौने की दुकान पर खरीदारी करते हुए देखा जा सकता था. पीसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर एक से बढ़कर एक शानदार पोस्ट साझा करती हैं, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिलता है.  वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द फिल्म 'जी ले जरा' से अपना बॉलीवुड में दोबारा डेब्यू करने वाली हैं.  

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt Video : पैपराजी की मां से आलिया भट्ट ने की शिकायत, बोलीं- आपका बेटा परेशान करता है...