logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra Diwali: विदेश में प्रियंका चोपड़ा की ग्रैंड दिवाली पार्टी, एथनिक लुक में दिखा जोनस परिवार

प्रियंका चोपड़ा का ये दिवाली लुक उन्हें सुहागन वाली वाइव्स दे रहा है. ब्लू कुर्ता-पजामा में निक भी जंच रहे हैं. 

Updated on: 14 Nov 2023, 08:48 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Diwali Party: देशभर में 12 नंवबर को दिवाली का त्योहार मनाया गया था. ऐसे में भला प्रियंका चोपड़ा कैसे पीछे रहने वाली थीं. वो भले इंडिया में न हो लेकिन कोई त्योहार सेलिब्रेट करना न हीं भूलती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल में दिवाली सेलिब्रेट की है. विदेश में रहने के बावजूद देसी गर्ल अपनी परंपराओं और त्योहारों को धूमधाम से मनाती रहती हैं. प्रियंका ने लॉस एंजेलिस में एक ग्रैंड दिवाली पार्टी दी थी जिसमें पूरा जोनस परिवार शामिल हुआ था. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. व्हाइट-रेड लंहगे में प्रियंका कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. पार्टी की इनसाइड फोटोज देख आपका दिन बन जाएगा. एक्ट्रेस ने अपने पति निक जोनास के साथ करीबी दोस्तों और परिवार के लिए भव्य दिवाली डिनर का आयोजन किया था. पूजा-पाठ से लेकर कैंडिल्स तक की तस्वीरें शेयर की गई हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

हाल ही में सामने आई इवेंट की इनसाइड फोटोज से आप इस पार्टी का अंदाजा लगा सकते हैं. प्रियंका की खूबसूरत एथनिक ड्रेस भी आपको हैरान कर सकती है. लॉस एंजेलिस में हुई इस दिवाली पार्टी को फूलों, मोमबत्तियों और दिवाली गिफ्ट्स से सजाया गया था. दिए से लेकर रंगोली भी बनी हुई थी. सभी मेहमान ट्रेडिशनल इंडियन कपड़े पहने हुए थे. खासतौर पर जोनस ब्रदर्स कुर्ता-पजामा पहने काफी कूल लग रहे थे. 

वहीं दिवाली पार्टी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने स्पेशल रेड-व्हाइट कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट इंडियानव रखा था. डीपनेक वेलवेट मैरून ब्लाउज के साथ व्हाइट शिमर लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने रेड लिपस्टिक और मैचिंग जूलरी से इस लुक को कंप्लीट किया था. प्रियंका का ये लुक दिवाली पर उन्हें सुहागन वाली वाइव्स दे रहा है. ब्लू कुर्ता-पजामा में निक भी जंच रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका ने लाल फूल से सजे जूड़े से अपने लुक को पूरा किया. सेल्फी में कैद पल में प्रियंका खुशी से पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जबकि उनकी दोस्त पीसी के कुत्ते डायना को गोद में लिए हुए हैं. हालांकि, तस्वीरों से उनकी बेटी मालती मैरी पूरी तरह गायब है.

दिवाली पार्टी की फोटोज में अंदर फूलों की सजावट, रंगोली, दिए और लाइट्स नजर आ रही हैं. साथ ही सभी दोस्तों और परिवारजनों को प्रियंका और निक ने अपनी तरफ से दिवाली गिफ्ट्स भी दिए हैं.