logo-image

Rishikesh में Priya Prakash का खेल-खेल में हुआ बुरा हाल, देखें Video

प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. वीडियो उत्तराखंड के ऋषिकेश का है जिसमें प्रिया प्रकाश एडवेंचर एक्टिविटी करती दिखाई दे रही हैं

Updated on: 28 Mar 2022, 01:25 PM

नई दिल्ली:

आंख मारने से रातोंरात स्टार बनीं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर को घूमने का भी बहुत शौक है और जब भी उन्हें काम से वक्त मिलता है वो घूमने निकल पड़ती हैं. हाल ही में प्रिया प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. वीडियो उत्तराखंड के ऋषिकेश का है जिसमें प्रिया प्रकाश एडवेंचर एक्टिविटी करती दिखाई दे रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा के बच्चों को भी है मैच का चस्का, मजे से IPL देखते आए नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier)

प्रिया प्रकाश वारियर ने वीडियो के साथ लिखा, 'मेरे एक्सप्रेशंस सब कुछ कह रहे हैं.' वीडियो में प्रिया प्रकाश ऊंचे माउंटेन पर वायर के जरिए एक छोर से दूसरे छोर पर जाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि प्रिया डर रही हैं. हालांकि वह इस डर के आगे हिम्मत दिखाती हैं और टास्क को पूरा करती हैं. प्रिया प्रकाश के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. प्रिया प्रकाश के वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इससे कुछ हफ्ते पहले प्रिया प्रकाश ने अपने श्रीलंका के टूर का वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था. फिल्म 'ओरू अदार लव' के एक सीन में आंख मारकर रातोंरात मशहूर हुईं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.