logo-image
लोकसभा चुनाव

Preity Zinta Post: प्रीति जिंटा के ससुर का हुआ निधन, भावुक एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक दुखद खबर शेयर की है. बता दें कि, एक्ट्रेस के ,ससुर का निधन हो गया है. 

Updated on: 27 Aug 2023, 07:22 AM

New Delhi:

Preity Zinta Father In law Passes Away: दिग्गज एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को कौन नहीं जानता. 90 के दशक की दिलकश एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. साल 1998 में दिल से में एक्टिंग की शुरुआत करते ही जिंटा ने डिंपल वाली मुस्कान और मासूमियत से लाखों दिल जीत लिए. एक्ट्रेस ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी. एक्ट्रेस उनके साथ अब विदेश में ही रहती हैं. साथ ही अब प्रीति ने सोशल मीडिया पर एक दुखद खबर शेयर की है. बता दें कि, एक्ट्रेस के ,ससुर का निधन हो गया है. 

प्रीति जिंटा के ससुर का निधन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति अपने फैंस को अपने परिवार और ससुराल वालों के साथ समुद्र पार अपने जीवन की झलक दिखाती रही है. कुछ मिनट पहले, कल हो ना हो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर जॉन स्विंडल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि वह नहीं रहे. तस्वीरों में, प्रीति करवा चौथ त्योहार के दौरान लाल रंग में भारतीय दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं. उनके बगल में जॉन ग्रे सूट पहने खड़े है. तस्वीर शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा, “डियर जॉन, मैं आपकी गर्मजोशी, आपकी दयालुता और सबसे बढ़कर आपकी समझदारी को याद करूंगी. मुझे आपके साथ शूटिंग पर जाना, आपके पसंदीदा भारतीय व्यंजन पकाना और सूरज की रोशनी में हर विषय पर बातचीत करना पसंद था. मेरे और मेरे परिवार के लिए अपना घर और दिल खोलने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपके बिना पूर्वी तट कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा. मैं जानती हूं कि आप अभी शांति में हैं और एक खुशहाल जगह पर हैं. आपकी आत्मा को शांति मिले  #RIP #RIPJonSwindle #fatherinlaw #ओमशांति”

यह भी पढ़ें - Sid-Kiara: डिनर डेट पर निकले सिद्धार्थ और कियारा, सेट किए कपल गोल्स 

जिनको नहीं पता उन्हे बता दें कि , जीन गुडइनफ से शादी के बाद प्रीति लॉस एंजेलिस चली गईं. हालाँकि, वह अक्सर भारत आती रहती हैं. 2021 में, यह जोड़ा सरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बच्चों, एक लड़का और एक लड़की, के माता-पिता बने थे.