logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka-Preity Viral Video: प्रीति जिंटा और प्रियंका ने साथ अटेंड किया जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट, देखें वीडियो

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसस को जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में मस्ती करते देखा गया.

Updated on: 11 Sep 2023, 07:50 AM

New Delhi:

Priyanka-Preity Viral Video: इंडियन एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 1998 में फिल्म 'दिल से' (Dil se) से एक्टिंग की शुरुआत की थी, जिसके बाद सोल्जर आई. उस समय के आसपास, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने मिस वर्ल्ड 2000 प्रतियोगिता जीती और सार 2003 में 'द हीरो' के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंटर किया. भले ही एक्ट्रेस ने लगभग एक ही समय में अपनी पहचान बनाने के लिए काम किया, लेकिन उनकी दोस्ती पिछले कुछ दशकों में परवान चढ़ी है और हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होती गई. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसस को जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में मस्ती करते देखा गया.

प्रीति जिंटा, प्रियंका चोपड़ा के साथ जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में शामिल हुईं

जब से ये दोनों एक्ट्रेसस अपने-अपने पार्टनर से शादी करने के बाद लॉस एंजिल्स चली गई हैं, तब से वे कॉन्टैक्ट में हैं. प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को एख साथ म्यूजिक नाइट एंजॉय करते हुए देखा गया. इसके बाद उन्होंने हाउसफुल इवेंट के वीडियो शेयर किए जहां जोनस ब्रदर्स (जो जोनास, निक जोनास और केविन जोनास) ने भीड़ का एंटरटेनमेंट किया. जैसे ही प्रीति और प्रियंका ने जमकर पार्टी की, उन्होंने साथ में कुछ सेल्फी भी लीं. हम देख सकते हैं कि PeeCee अपने पति निक जोनास को स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते हुए देख रही है. उनकी मुस्कुराहट और हँसी इस बात का सबूत है कि इवेंट कितना मजेदार था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

यह भी पढ़ें - Sunny Deol: सनी देओल के साथ ये बड़ी एक्ट्रेस करने वाली थी डेब्यू, क्यों नहीं बन पाई बात

कॉन्सर्ट में इन्वाइट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद देते हुए, प्रीति ने लिखा, “क्या मजेदार रात है और जोनस ब्रदर्स के सभी संगीत से परिचित होने का क्या मजेदार तरीका है. इतनी अच्छे होस्ट होने के लिए @priyankachopra को बहुत-बहुत धन्यवाद. @निकजोनस तुम लोगों ने कल रात इसे मार डाला. यह एक अद्भुत प्रदर्शन था. शेष दौरे के लिए शुभकामनाएँ. कल रात मैं ऑफिशियल तौर पर फैन बन गई. #पिछली रात के बारे में#रात बाहर #जोनासब्रदर्सकॉन्सर्ट #वाह #टिंग"

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
अपने एक्टिंग कौशल से बॉलीवुड पर कब्जा करने के बाद, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहचान बनाने के लिए हॉलीवुड की ओर उड़ान भरी. अब तक, उन्होंने बेवॉच, इज़ंट इट रोमांटिक, क्वांटिको, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स और कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. हमने हाल ही में उन्हें एक्शन थ्रिलर टेलीविजन सीरीज सिटाडेल में हॉलीवुड स्टार रिचर्ड मैडेन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा.