logo-image
लोकसभा चुनाव

Poonam Pandey Career: हिंदी-भोजपुरी-तेलुगू सिनेमा में काम कर चुकी हैं पूनम पांडे, बोल्ड सीन से मचाई थी सनसनी

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का पैतरा काम कर गया और मौत की झूठी खबर ने एक्ट्रेस को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है.

Updated on: 03 Feb 2024, 04:34 PM

नई दिल्ली:

Poonam Pandey Career: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक दिन पहले 2 फरवरी को पूनम पांडे की मौत की खबर ने सबका दिल दहला दिया था. अब खुद पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर इसे झुठला दिया है. हालांकि, हमेशा की तरह लोग इसपर ज्यादा हैरान नहीं हैं. खैर, पूनम पांडे भले विवादों की वजह से चर्चा में रही हों लेकिन उनका करियर भी कम दिलचस्प नहीं रहा है. क्या आप जानते हैं कि बोल्डनेस के लिए फेमस पूनम पांडे हिंदी के अलावा भोजपुरी और तेलुगू सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस आज सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज से सबके दिल बहलाती रहती हैं. एक जमाने में पूनम पांडे ने अपनी एक्टिंग स्किल और ग्लैमर से खूब लाइम-लाइट बटोरी हैं. 

मॉडलिंग से शुरू किया करियर
11 मार्च 1991 को कानपुर में जन्मी पूनम पांडे एक्ट्रेस और मॉडल रही हैं. उन्होंने मॉडलिंग से फिल्मों में एंट्री ली थी. वह ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉमप्टिशन की टॉप 9 कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. साथ ही पूनम इस मैग्जीन के कवर पेज पर भी नज़र आईं. 

2011 में वर्ल्ड कप पर बयान देकर लूटी लाइम-लाइट
साल 2011 में वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे ने बोल्ड बयान दिया था. उन्होंने कसम खाई थी कि अगर भारत वर्ल्ड जीत जाता है तो वो पब्लिक के सामने न्यूड होंगी. इसके बाद लोग पूनम पांडे को जानने लगे थे. 

बॉलीवुड में ली एंट्री
साल 2013 में पूनम पांडे ने फिल्म नशा से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया. इसमें उन्होंने एक टीचर का रोल प्ले किया था. टीचर और स्टूडेंट की गर्मागर्म लवस्टोरी को कोई पचा नहीं पाया और इस फिल्म पर खूब बवाल मचा था. फिल्म के पोस्टर ने विवाद पैदा कर दिया और प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और उनमें आग लगा दी थी. फिल्म खास सफल नहीं हो पाई और पूनम पांडे सिर्फ आइटम गर्ल बनकर रह गईं. 

नशा के बाद, पूनम पांडे ज्यादातर आउटम सॉन्ग में ही नजर आई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने भोजपुरी, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया. द जर्नी ऑफ कर्मा नामक 2018 की फिल्म उनकी आखिरी फिल्म थी.  फिल्मों में काम न मिलने पर पूनम पांडे ने अपनी खुद की वेबसाइट और ऐप पर सेक्सी वीडियो जारी करने का विकल्प चुना.

इन टीवी शोज में नजर आईं पूनम पांडे
बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी पूनम पांडे अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4 और लॉक अप जैसे टीवी शो में भी भाग लिया है. उन्होंने टोटल नादानियां और प्यार मोहब्बत सश्श जैसे शो में जलेबी बाई का किरदार निभाया था.