logo-image
लोकसभा चुनाव

Poonam Pandey: ऐसा घटिया मजाक...पूनम पांडे को जिंदा देख यूजर्स ने लगाई लताड़, देखें रिएक्शन

Poonam Pandey Death Hoax: मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने देश को हिलाकर रख दिया था. हालांकि, एक्ट्रेस जिंदा हैं.

Updated on: 03 Feb 2024, 01:41 PM

नई दिल्ली:

Poonam Pandey Alive Reaction: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की अफवाह ने देशभर में सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कल 2 फरवरी को सोशल मीडिया के जरिए ऐसी जानकारी सामने आई थी कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई थी. हालांकि, फैंस को इस बात पर यकीन करना मुश्किल था. एक खबर के एक दिन बाद ही पूनम पांडे ने खुद सामने आकर सच्चाई बताई है. उन्होंने बताया कि वो जिंदा है और ये खबर सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुक करने के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था. बहरहाल, सोशल मीडिया पर यूजर्स पूनम पांडे के इस स्टंट से भड़क गए हैं. उन्होंने भावनाएं आहत करने को लेकर एक्ट्रेस को खूब लताड़ लगाई है. 

पूनम पांडे ने आज 3 फरवरी को दोपहर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ने अपने निधन की खबर को झुठला दिया है. उन्होंने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो रहा है. पूनम पांडे ने कहा, 'मैं यहां हूं, जिंदा हूं'.उन्होंने बताया कि वह ठीक है और यह सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया गया है, एक ऐसा मुद्दा जिसने कई लोगों की जान ले ली है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. जहां पहले लोग एक्ट्रेस के लिए संवेदनाएं जाहिर कर रहे थे. अब वहीं यूजर्स सच्चाई जानकर एक्ट्रेस के ऐसे घटिया मजाक पर बुरी तरह खरी-खोटी सुना रहे हैं. साथ ही ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यूजर्स मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. 

ट्विटर पर जैसे रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. हर कोई एक्ट्रेस को ऐसा मजाक न करने की अपील कर रहा है.

साथ ही यूजर्स ने पूनम पांडे को लोगों की भावानओं से खेलने के लिए पब्लिक में माफी मांगने तक की डिमांड कर दी है.