logo-image
लोकसभा चुनाव

Pooja Bhatt Post: भट्ट परिवार ने साथ मिलकर मनाया महेश भट्ट का जन्मदिन, आलिया को हुआ 'Fomo'

पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपने भाई बहन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन इन सब में आलिया के पूजा के पोस्ट पर कमेंट ने सभी का दिल जीत लिया. 

Updated on: 21 Sep 2023, 09:50 AM

New Delhi:

Pooja Bhatt Post: बीता दिन भट्ट परिवार के लिए बेहद खास दिन था. क्योंकि, बीते दिन इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्म मेकर महेश भट्ट का जन्मदिन था. इस खास मौके पर पूरे भट्ट परिवार को एक साथ स्पॉट किया गया. महेश भट्ट के बच्चे पूजा भट्ट, शाहीन भट्ट और राहुल भट्ट ने एक साथ फोटो के लिए पोज दिया, लेकिन इन सब में एक्ट्रेस आलिया भट्ट शामिल नहीं हो सकीं. पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपने भाई बहन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन इन सब में आलिया के पूजा के पोस्ट पर कमेंट ने सभी का दिल जीत लिया. 

पूजा भट्ट ने बरसाया अपने भाई बहन पर प्यार 
1990 के दशक की सदाबहार एक्ट्रेस पूजा ने इंस्टाग्राम पर महेश भट्ट के जन्मदिन पर राहुल भट्ट और शाहीन भट्ट के साथ कुछ तस्वीरें डालीं. तीनों की ये तस्वीरें देख साफ पता चलता है कि इन भाई-बहनों के बीच कितना प्यार है. जब राहुल अपनी दोनों बहनों के बीच में खड़े थे, तो उन्होंने बहनों शाहीन और पूजा को गले लगा लिया और तस्वीर के लिए सभी मुस्कुरा रहे थे. जबकि ऐसा लगता है कि भट्ट भाई-बहनों की तिकड़ी ने एक साथ खूब अच्छा समय बिताया, हमारी पसंदीदा आलिया भट्ट तस्वीरों से गायब थीं. पूजा की पोस्ट पर एक कमेंट करते हुए, आलिया ने लिखा, "FOMOOOOO" (Fear Of Missing out) और इसके आगे एक रोने वाला इमोटिकॉन भी जोड़ा, जिसके जवाब में पूजा ने कहा, "आपकी याद आई" और कमेंट सेक्शन में आलिया भट्ट को टैग किया.

यह भी पढ़ें - Viral Photos: कार्तिक आर्यन के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे ये सितारे, वायरल हुईं फोटोज

पूजा भट्ट का वर्क फ्रंट
पूजा भट्ट के फैंस के लिए एक सौगात में, उन्होंने लगभग दो दशकों तक ग्लैमर की दुनिया से दूरी बनाए रखने के बाद 2021 में नेटफ्लिक्स की 'बॉम्बे बेगम' के साथ एक्टिंग में वापसी की. पूजा, जिन्होंने पिछले कुछ सालों में अपने फैंस को 'डैडी', 'दिल है कि मानता नहीं' और 'सड़क' जैसी कुछ सुपर एंटरटेनिंग फिल्में दी हैं, हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में भी दिखाई दीं.