logo-image
लोकसभा चुनाव

Pooja Bhatt Viral Photo: पिता के साथ वायरल लिपकिस फोटो पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात 

Pooja Bhatt Mahesh Bhatt Viral Kissing Picture:साल 1994 में पूजा भट्ट की उनके पिता के साथ किसिंग फोटो वायरल हुई थी, जिसको लेकर काफी विवाद हुए था. साथ ही अब सालों बाद एक्ट्रेस ने इस बारे में मीडिया से खुलकर बात की है.

Updated on: 11 Sep 2023, 12:46 PM

New Delhi:

Pooja Bhatt Viral Kissing Picture: 1994 में, पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट ने एक मैगजीन के कवर के लिए एक तस्वीर खिंचवाई थी. जिसको लेकर पर काफी विवाद हुआ था. तस्वीर में पूजा को अपने पिता को किस करते हुए देखा गया था और इस फोटो ने दर्शकों और फैंस के बीच बवाल मचा दिया था. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने मैगजीन कवर और अपने पिता के साथ तस्वीर के बारे में बात की. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शाहरुख खान ने एक बार उनसे अपने लोगों को प्यार दिखाने के बारे में क्या कहा था.

महेश भट्ट के साथ वायरल हुई किसिंग तस्वीर पर पूजा भट्ट

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट से पूछा गया कि क्या उन्हें महेश भट्ट के साथ वायरल हुई किसिंग तस्वीर पर अफसोस है? तो जवाब में, पूजा ने कहा, “नहीं, क्योंकि मैं इसे बहुत सिंपल देखती हूं, और मुझे लगता है कि ये दुर्भाग्य से जो होता है, एक मोमेंट को किसी भी तरह से प्रेजेंट किया जा सकता है और गलत तरीके से दिखाया जा सकता है. और मुझे याद है कि शाहरुख ने एक बार मुझसे कहा था कि जब आपके बच्चे होते हैं, तो अक्सर बच्चे माता-पिता से उन्हें किस देने के लिए कहते हैं. मैं अब भी इस उमर में भी वही 10 पाउंड की बच्ची हूं अपने पिता के लिए. वो जिंदगी भर वही रहेंगे मेरे लिए.”

उन्होंने आगे कहा कि यह बिल्कुल मासूम पल था. “यह एक मासूम पल था जिसे कैद किया गया था जिसे कई तरीकों से दर्शाया गया है. जिसको जो करना है, वो करेंगे. मैं यहां बैठकर इसका बचाव नहीं करने जा रही हूं. अगर कोई इस तरह से पिता-बेटी के रिश्ते पर सवाल उठा सकता है, तो वो गलत सोच रहा है. ”

यह भी पढ़ें - Genelia D'Souza Pregnancy Rumours: 'मुझे 2-3 और होने पर...', जेनेलिया के प्रेगनेंसी रूमर्स पर रितेश देशमुख ने तोड़ी चुप्पी

महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी हैं पूजा 

पूजा भट्ट, किरण भट्ट के साथ अपनी पहली शादी से महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी हैं. उनका एक बेटा राहुल भट्ट भी है. इसके बाद महेश भट्ट ने 1986 में सोनी राजदान से शादी की और उनकी दो बेटियां शाहीन और आलिया भट्ट हैं.