logo-image
लोकसभा चुनाव

पूजा बत्रा की फिटनेस का ये है सीक्रेट, देखें वर्कआउट Video

पूजा बत्रा (Pooja Batra) की खूबसूरती का राज योगा और एक्सरसाइज भी है. पूजा टफ योगा आसन भी बड़ी ही आसानी से कर लेती हैं. आज हम आपको दिखाएंगे कि कैसे 44 की उम्र में भी पूजा बत्रा खुद को रखती हैं फिट

Updated on: 08 Aug 2021, 11:43 AM

highlights

  • पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • पूजा अक्सर ही फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं
  • इंस्टाग्राम पर पूजा के लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) भले ही आज के समय में सिल्वर स्क्रीन से दूर हों, लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती थी. पूजा बत्रा ने बॉलीवुड में कई कलाकारों के साथ काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आजकल पूजा बत्रा (Pooja Batra) दिन ब दिन और भी खूबसूरत होती जा रही हैं, मानों उनकी बढ़ती उम्र के साथ और भी निखार आ गया हो. पूजा बत्रा (Pooja Batra) की खूबसूरती का राज योगा और एक्सरसाइज भी है. पूजा टफ योगा आसन भी बड़ी ही आसानी से कर लेती हैं. आज हम आपको दिखाएंगे कि कैसे 44 की उम्र में भी पूजा बत्रा खुद को रखती हैं फिट.

पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर वह अपने ताजा अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. पूजा बत्रा (Pooja Batra) के इंस्टा अकाउंट को देखने से पता चलता है कि वो अपने जीवन में एक्सरसाइज और योग को प्राथमिकता देती हैं. हाल ही में पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो हेड स्टैंड यानी शीर्षासन करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें.

यह भी पढ़ें: सेट पर बंदूक लेकर पहुंच गईं सनी लियोन, देखें Viral Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

पूजा बत्रा (Pooja Batra) के टोंड फिगर का राज योगा है. पूजा अक्सर योगा के वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में पूजा कपाल भाती योगा सिखा रही हैं. देखें वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

फैजाबाद में जन्मीं पूजा बत्रा (Pooja Batra) को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था. इसकी शुरुआत पूजा ने साल 1993 में मिस इंडिया का खिताब जीतने से की. इसके बाद पूजा के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे. पूजा ने अपने करियर में कई इंटरनेशनल AD भी किए जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड का इंटरनेशनल चेहरा भी कहा जाने लगा था. पूजा बत्रा (Pooja Batra) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा था. दोनों एक दूसरे को मॉडलिंग के दिनों से जानते थे. लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा दिन नहीं टिक सका. पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने साल 2019 में अभिनेता नवाब शाह 
(Nawab Shah) के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई है.