logo-image

Jagga Jasoos : Katrina Kaif ने 100 घंटे तक की 'चाकरी', फिर भी रंग नहीं लाई मेहनत

'फोन भूत' फेम कैटरीना कैफ हमेशा से अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहीं हैं. जिसके लिए अक्सर उन्हें तारीफ मिली.

Updated on: 04 Dec 2022, 09:43 AM

highlights

  • कैटरीना ने 'जग्गा जासूस' के लिए की थी इतनी मेहनत
  • 100 घंटे तक किया था काम
  • लेकिन नहीं मिल पाई सफलता

नई दिल्ली:

'फोन भूत' फेम कैटरीना कैफ हमेशा से अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहीं हैं. जिसके लिए अक्सर उन्हें तारीफ मिली. हालांकि, कुछ मौकों पर एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ा. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि कोई भी कलाकार अपनी फिल्म के लिए बहुत मेहनत करता है और उसके बाद भी उनकी फिल्म को सफलता न मिले, तो कितना दु:ख होता है. कुछ ऐसा ही कैट के साथ हुआ, जब उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए पूरे 100 घंटे तक काम किया, लेकिन फिर भी उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई. 

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal को पसंद नहीं आया Katrina Kaif का विदेशी अंदाज, इसलिए एक्ट्रेस ने किया ये 'त्याग'

हम बात कर रहे हैं कैट की फिल्म 'जग्गा जासूस' की. जिसमें वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के साथ दिखाई दी थी. फिल्म में कैटरीना ने श्रुति नाम की जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कैरेक्टर को बारीकी से समझने के लिए एक्ट्रेस ने एक फेमस जर्नलिस्ट से मुलाकात की थी. इसके अलावा उन्होंने पत्रकार की जिंदगी पर आधारित वीडियो और खबरें भी देखी. उन्होंने ये सब काम लगातार 100 घंटे लगकर किया. इस बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हैं. साथ ही काम के प्रति उनकी लगन की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal नहीं हैं Katrina Kaif की खुशी, बल्कि...

एक्ट्रेस की मेहनत का अंदाजा तो आपको लग ही गया होगा, लेकिन उनकी ये मेहनत रंग नहीं लाई. क्योंकि एक्ट्रेस की ये फिल्म 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसे 131 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया था. जबकि फिल्म 100 करोड़ की कमाई करने में भी असफल रही. फिल्म का कलेक्शन ₹86.85 ही रहा.

आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में एक्ट्रेस के पास दो बड़ी फिल्में हैं. जिनमें 'टाइगर 3' और 'मैरी क्रिसमस' का नाम शामिल है. कैट समेत उनके फैंस के लिए ये प्रोजेक्ट्स काफी अहम रहने वाले हैं. क्योंकि एक्ट्रेस इस साल कोई हिट नहीं दे पाई हैं. बीते दिनों उनकी फिल्म 'फोन भूत' रिलीज हुई थी. लेकिन ये फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.