logo-image

Tabu: 'मेरा करियर खत्म हो गया है,' ट्रोल होने पर तब्बू ने बयां किया दर्द

तब्बू ने आगे कहा, ''मैं यह भी नहीं कह रही हूं कि 'मुझे बोला था ऐसा' लेकिन अभी याद आता है अभी बोला था. मैं इस बात को लेकर बहुत आश्वस्त और आश्वस्त थी कि मैं क्या कर रही हूं

Updated on: 06 Oct 2023, 07:12 PM

नई दिल्ली:

तब्बू (Tabu)  इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटड एक्ट्रेसस में से एक हैं. इतने सालों में, तब्बू ने मकबूल, चीनी कम, दृश्यम, हैदर और चांदनी बार जैसी कुछ फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. तब्बू (Tabbu) ने हर फिल्म के साथ हमेशा अपने अंदर के एक्टर को चुनौती दी है. अब एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस (Tabu) ने अपना दर्द बयां किया है और बताया हैं कि एक समय था जब लोगों को लगता था कि उनका करियर खत्म होने वाला है.एक्ट्रेस ने कहा, “वे ऐसे थे जैसे यह आपके करियर का अंत होगा. लेकिन मैंने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि मेरा ओपिनियन कुछ और ही था. दरअसल मुझे इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ा.”

किस बात से खुश हैं तब्बू?

तब्बू ने आगे कहा, ''मैं यह भी नहीं कह रही हूं कि 'मुझे बोला था ऐसा' लेकिन अभी याद आता है अभी बोला था. मैं इस बात को लेकर बहुत आश्वस्त और आश्वस्त थी कि मैं क्या कर रही हूं और क्या करना चाहती हूं और इससे मुझे क्या मिलेगा.''इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने अतीत में लिए गए फैसलों से खुश हैं. तब्बू ने आगे कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि यह काम कर गया. मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मुझे वह करने को मिला जो मैं चाहती थी. और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ये अद्भुत अनुभव हुए और यही रहेगा. तो, यह हर तरह से काम कर रहा है. यह जीत-जीत है."

हैदर को तब्बू ने किया था मना

बातचीत के दौरान, विशा भारद्वाज, जो बातचीत का हिस्सा थीं, ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि कैसे तब्बू ने गजाला का किरदार निभाने के लिए सहमत होने से पहले हैदर को दो बार ना कहा था.दूसरी ओर, तब्बू ने हाल ही में विशाल भारद्वाज की खुफ़िया में शानदार प्रदर्शन किया. खुफ़िया में तब्बू के अलावा अली फज़ल और वामिक गब्बी भी हैं. खुफ़िया 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई.