logo-image
लोकसभा चुनाव

दूसरे वीक भी 'पति पत्नी और वो' की कमाई करोड़ों में जारी, जानिए पूरा कलेक्शन

तो वहीं अब इस फिल्म को सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 से कड़ी टक्कर मिलेगी. जिससे पति पत्नी और वो की कमाई में असर पड़ सकता है. दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Updated on: 15 Dec 2019, 01:42 PM

नई दिल्ली:

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection: मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)  की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म ने अब तक कुल 63.90 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म पति पत्नी और वो ने 3.05 करोड़, दूसरे दिन 4.88 करोड़ कमाए.

फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करेगी. तो वहीं अब इस फिल्म को सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) से कड़ी टक्कर मिलेगी. जिससे पति पत्नी और वो की कमाई में असर पड़ सकता है. दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की बात करें तो फिल्म में उनके किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं.

View this post on Instagram

Ik tu hi yaar mera Mujhko kya duniya se lena 🎶 @ananyapanday #PatiPatniAurWoh in theatres 👫💃🏻 #TuHiYaarMera

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक (Kartik Aaryan) जल्द ही 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे. अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'भूल भुलैया 2' के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर शेयर की थी.