logo-image
लोकसभा चुनाव

Parineeti Chopra Wedding : शादी के सवाल पर शरमा गई परिणीति चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आप नेता राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में दोनों को मोहाली में एक आईपीएल मैच में देखा गया था, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी.

Updated on: 06 May 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली :

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आप नेता राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में दोनों को मोहाली में एक आईपीएल मैच में देखा गया था, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लोगों ने 'परिणीति भाभी जिंदाबाद' के नारे लगाए. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी को उनसे कुछ अहम सवाल करते हुए देखा जा सकता है. वायरल क्लिप में, परिणीति चोपड़ा को पेस्टल पिंक ड्रेस के साथ व्हाइट शर्ट में देखा जा सकता है, जब वो अपनी कार से बाहर आई, तो वहां मौजूद पैपराजी ने उनसे सवाल करते हुए कहा, 'शादी कब है?', जिसके बाद सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Anasuya Bharadwaj : अनसूया भारद्वाज ने विजय देवरकोंडा पर किया कमेंट, फैंस ने लगाई लताड़

बता दें कि कई मौकों पर राघव चड्ढा के साथ देखे जाने के बाद परिणीति की सगाई की अफवाहें सुर्खियां बटोरने लगीं. पहले खबर आई थी कि दोनों 13 मई को सगाई कर रहे हैं. वहीं अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि परिणीति और राघव की अप्रैल में रोका सेरेमनी हो चुकी है. हालांकि, अभिनेत्री ने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को हाल ही में फिल्म ऊचाइयां में देखा गया था, जिसे लोगों ने काफी सराहा भी था. वहीं हाल ही में उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की चमकिला की शूटिंग पूरी की, जिसमें वो एक बायोपिक किरदार निभाती नजर आएंगी. फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Ram Charan-Upasana : एयरपोर्ट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई राम चरण की वाइफ उपासना, वायरल हुई तस्वीर